Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

*इंडियन स्कूल अवॉर्ड्स में चमका “द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल” का नाम

*इंडियन स्कूल अवॉर्ड्स में चमका “द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल” का नाम

 मिला प्रतिष्ठित “द बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ़ द ईयर 2024” अवॉर्ड*:ललित

देशआदेश मीडिया

द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल ने हाल ही में मुंबई में आयोजित प्रतिष्ठित ” इंडियन स्कूल अवार्ड्स” में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।

 

 

इस समारोह में उन्हें “द बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ़ द ईयर 2024 ” अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह उपलब्धि उनके विशेष शिक्षा और विकास के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रमाणित करती है।

इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए, द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल को देशभर से आए 600 से अधिक प्रतिष्ठित स्कूलों में से चुना गया।

स्कूल निदेशक ललित शर्मा ने इस उपलब्धि पर बताया कि रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल ने न केवल विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्रदान की बल्कि उन्होंने सामाजिक और आधारभूत मूल्यों को भी प्रोत्साहित किया है।

 

 

हमारे शिक्षकों का अद्वितीय प्रयास, शिक्षा के क्षेत्र में नवाचारिता और प्रतिबद्धता ने हमें इस उपलब्धि तक पहुँचाया है।

 

 

द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल अपने शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ाने के लिए अपने समाज के साथ साझा समर्पण का प्रतीक है।

 

 

इस प्रकार, यह पुरस्कार न केवल द रोज ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल के लिए, बल्कि पूरे शिक्षा समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण और प्रेरणादायक माध्यम है।

 

 

स्कूल निदेशक ललित शर्मा, डायरेक्टर एक्डेमिक्स अंजू अरोड़ा और प्रधानाचार्या ममता सैनी ने सभी बच्चों, अध्यापक गण और अभिभावकों को इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर बधाई दी।