May 20, 2024
Latest News

रेडियोलॉजिस्ट की मांग को लेकर दूसरी रात भी जारी रहा धरना

रेडियोलॉजिस्ट की मांग को लेकर दूसरी रात भी जारी रहा धरना, सीएमओ ने वैकल्पिक व्यवस्था का दिया था आश्वासन, नहीं माने

देश-आदेश पांवटा साहिब ।

सिविल अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की मांग को लेकर पांवटा साहिब व्यवस्था परिवर्तन मंच का दूसरे व तीसरे दिन भी धरना जारी रहा। सोमवार रात सीएमओ सिरमौर और स्थानीय अस्पताल प्रबंधन के बीच बैठक हुई जिसमें सीएमओ की ओर से वैकल्पिक व्यवस्था करने का आश्वासन दिया जा रहा था।

लेकिन धरने पर बैठे व्यवस्था परिवर्तन मंच समेत विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने कहा कि अब तक छह वर्षों में ऐसा क्यों नहीं किया गया। अब इस तरह के दिखावे और आश्वासन मंजूर नहीं होंगे। बैठक में दो टूक कहा कि रेडियोलॉजिस्ट पद नहीं भरे जाने तक धरना जारी रहेगा।

बता दें कि सोमवार से बाहती युवा मंच समेत विभिन्न संगठनों के युवा लचर स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर पांवटा में धरने पर बैठक गए हैं। अब पांवटा क्षेत्र के युवाओं, महिलाओं के संगठनों, विहिप, बजरंग दल, एकता की जंग क्लब भगानी, युवा किसान चेतना क्लब, राधा-कृष्ण मंदिर समिति, क्रांति चेतना युवा क्लब अजौली और नेशनल वूमेंस राउट क्लब समेत संगठनों ने भी धरने को पूर्ण रुप से समर्थन दे दिया है।

मंगलवार को दूसरे व तीसरे दिन भी सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में रेडियोलॉजिस्ट की मांग को लेकर धरना जारी रहा। धरना प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे बाहती युवा मंच अध्यक्ष सुनील चौधरी, गुरविंद्र सिंह व सुशील तोमर ने कहा कि सोमवार रात को सीएमओ व अस्पताल प्रशासन के साथ प्रथम बातचीत नाकाम रही। पांवटा साहिब व्यवस्था परिवर्तन मंच का धरना प्रदर्शन जारी है।

सीएमओ डॉ. संजीव सहगल ने धरना करने वालों को रेडियोलॉजिस्ट की वैकल्पिक व्यवस्था करने का सुझाव दिया जिससे धरना प्रदर्शन समाप्त करवाया जा सके लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने।

सुनील चौधरी ने कहा कि पांवटा व्यवस्था परिवर्तन मंच ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के संज्ञान में कई बार इस समस्या को लाया लेकिन तब भी कोई ध्यान ही नहीं दिया गया। मजबूरन युवाओं को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है।

Originally posted 2021-12-21 22:22:09.