Oct 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

श्री गुरु गोबिंद सिंह राजकीय डिग्री कॉलेज में छात्रों और बाहरी लोगों के बीच तनातनी का वीडियो वायरल

श्री गुरु गोबिंद सिंह राजकीय डिग्री कॉलेज में छात्रों और बाहरी लोगों के बीच तनातनी का वीडियो वायरल

देश आदेश पांवटा साहिब 

श्री गुरु गोबिंद सिंह राजकीय डिग्री कॉलेज में गुत्थमगुत्थी और टकराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीरवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बाहरी व कॉलेज के छात्रों के बीच पटाखे फोड़ने व हुड़दंग का प्रयास करने के बाद तनाव बढ़ गया था। इसके बाद कॉलेज स्टाफ ने शरारती तत्वों को बाहर खदेड़ दिया था।

इसकी सूचना पांवटा पुलिस थाना में भी दी गई। शुक्रवार को एक बार फिर इसी बात को लेकर टकराव होने जा रहा था, जिसे पुलिस की सूझबूझ से टाल दिया गया।

जानकारी अनुसार वीरवार को पांवटा कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजन के दौरान कुछ बाहरी लोग और पूर्व छात्र मैदान में पहुंचकर पटाखे फोड़ने व हुल्लड़बाजी करने लगे। प्राचार्या ने सभी स्टाफ व विद्यार्धियों के सहयोग से इनको बाहर खदेड़ दिया। कैंपस से बाहर जाकर भी कॉलेज के छात्रों के साथ हाथापाई करने लगे। कॉलेज मैदान में आपसी तनाव का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच शुक्रवार को आपसी टकराव होने के कयास लगाए जा रहे थे।

शुक्रवार को सतौन से राजबन होकर करीब आधा दर्जन युवाओं के एक वाहन में पांवटा रवाना होने की सूचना मिली। कुछ शरारती तत्व डंडे व लाठियों से लैस होकर पांवटा कॉलेज की तरफ पहुंच रहे थे।

सूचना मिलते ही डीएसपी बीर बहादुर ने एसएचओ पांवटा साहिब अशोक चौहान और एसएचओ पुरुवाला विजय रघुवंशी के नेतृत्व में टीमें गठित कर रवाना कर दीं। एसएचओ पुरुवाला की टीम ने राजबन में नाका लगा कर वाहनों की जांच की। जिसमें आधा दर्जन से अधिक युवकों को लाठी-डंडों के साथ पकड़ लिया।

वहीं, एसएचओ पांवटा साहिब की टीम ने कॉलेज पहुंच कर दूसरे पक्ष के युवकों को कॉलेज परिसर के समीप लाठियों के साथ पकड़ कर पुलिस थाने पहुंचाया और उनके परिजनों को बुलाया। बाद में सबको चेतावनी देकर छोड़ दिया।

 

Originally posted 2021-12-31 21:54:06.