Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

कार और बाइक सवारों में हुई मारपीट, एक व्यक्ति घायल

पुलिस ने किया मारपीट के आरोपियों के खिलाफ मामला  दर्ज,  जांच शुरू
न्यूज़ देशआदेश

 पांवटा साहिब से शिलाई एनएच-707 पर नारीवाला के समीप कार व बाइक चालक के बीच बहस के बाद मारपीट हुई। इसमें एक कार सवार व्यक्ति को चोटें आई हैं। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया। पुलिस ने मारपीट के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्राम पंचायत कमरऊ निवासी संदीप ठाकुर ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने कहा कि वह कार में सवार होकर पांवटा से सतौन की तरफ जा रहा था। नारीवाला के नजदीक एक बाइक चालक ने गालीगलौज की। इसके बाद गाड़ी साइड में लगा कर बाइक वाले से पूछा कि गालीगलौज क्यों कर रहे हो। इसके बाद आरोपी बृजेश, विनोद व कृष्ण लाल ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में कार सवार संदीप के साथ बैठे कैलाश तोमर को सिर और दाहिने हाथ में चोटें लगी हैं।

इस बीच कमलेश ठाकुर अपनी गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचा। किसी तरह मारपीट करने वालों से उनको छुड़वाया। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। विशेषज्ञ चिकित्सक(ऑर्थो) ने कैलाश के अंगुठे में फ्रैक्चर बताया है। मारपीट की सूचना मिलने पर पुरुवाला थाना पुलिस एएसआई बाला राम की टीम ने घायल का मेडिकल करवाया। मुख्य आरक्षी भगवती प्रसाद मामले की जांच कर रही है। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने मामले की पुुष्टि की है