Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

पांवटा में दो गुटों में मारपीट, खूब चली लाठियां

पांवटा में दो गुटों में मारपीट, खूब चली लाठियां

न्यूज़ देशआदेश

 

पांवटा साहिब।

उपमंडल पांवटा साहिब में दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का क्रॉस मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पांवटा थाना में जाफर अली निवासी अमरकोट पांवटा साहिब ने शिकायत दर्ज करवाई है।

उन्होंने बताया कि यह अपने गांव अमरकोट में चारे की बुआई कर रहा था। इसका बेटा वसीम और भतीजा शहवाज भी वहीं काम कर रहे थे। इस दौरान साबर अली अपने आधा दर्जन साथियों सहित लोहे की रॉड और दराटियां लेकर खेत में आ घुसे। इन्हें काम से रोक दिया और मारपीट की। साबर अली व उनके साथियों ने इन तीनों पर लाठी डंडों आदि से प्रहार किए। इस दौरान इसे बाजू व छाती में और वसीम को इनमें से किसी ने सिर में डंडा मारा। वहीं शहवाज को टांग व शरीर में चोटें आईं।

उधर, दूसरे पक्ष ने भी मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। सुल्तान मोहम्मद निवासी अमरकोट ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीते मंगलवार को यह, इसकी मम्मी और इसका चाचा मुस्ताक, शमशेर अली, नसीमा भाई साजिद अली खेत में गेहूं काट रहे थे। कुछ दूरी पर जाफर अली अपने खेत में जुताई कर रहा था। इसने जाफर अली को कहा कि तुम अभी जमीन को नाप नपाई करवा लो तभी काम करना।

इस पर जाफर अली ने इसके चाचा मुस्ताक को थप्पड़ मार दिया। साथ ही जाफर अली के साथियों ने डंडे और रॉड से इनके साथ मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का क्रॉस मामला दर्ज किया है। पुलिस उपाधीक्षक बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है