Jun 25, 2024
HIMACHAL

सीएम बोले- सिद्धू मूसेवाला हत्या के आरोपियों को शह देने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

 सीएम जयराम बोले- सिद्धू मूसेवाला हत्या के आरोपियों को शह देने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

मल्टी टास्क वर्करों की भर्ती के लिए जो भी प्रक्रिया जरूरी है, उसे पूरी करना आवश्यक

प्रदेश के झंडूता के एक दिवसीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के हत्या के आरोपियों के तार अगर बिलासपुर से जुड़े हैं तो पुलिस इसकी जांच करेगी।

 देश आदेश

 

हिमाचल प्रदेश के झंडूता के एक दिवसीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के हत्या के आरोपियों के तार अगर बिलासपुर से जुड़े हैं तो पुलिस इसकी जांच करेगी। जिसने भी उन्हें हिमाचल में शह दी थी, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इसके अलावा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मल्टी टास्क वर्करों की भर्ती के लिए जो भी प्रक्रिया जरूरी है, उसे पूरी करना आवश्यक है।

बता दें पंजाब के युवा गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भी छिपे थे। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो शूटरों को दबोचा है। इनमें से एक शूटर बिलासपुर जिले में भी कुछ समय के लिए छुपा था। इस बात का खुलासा दिल्ली पुलिस ने किया है।

हालांकि इसकी कोई भी जानकारी जिला पुलिस को नहीं है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने दिल्ली में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया है कि सिद्धू मूसेवाला को बेहद नजदीक से छह गोली चलाने वाला अंकित सिरसा लगातार ठिकाने बदल रहा था।

रविवार को उसे गिरफ्तार किया गया। तफ्तीश के बाद खुलासा हुआ कि अंकित एक अन्य साथी के साथ हिमाचल के बिलासपुर, उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद सहित कई राज्यों के शहरों में रुका था। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपी जिले के किस स्थान पर रुका था। इनके पास से पिस्तौल और तमंचों के अलावा बड़ी संख्या में गोलियां बरामद हुईं।