Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

सियासत: बंद कमरे में मिले महेंद्र सिंह और सुखविंद्र सुक्खू, डिनर भी किया

सियासत: बंद कमरे में मिले महेंद्र सिंह और सुखविंद्र सुक्खू, डिनर भी किया

देश आदेश

महेंद्र और सुक्खू की बंद कमरे में काफी देर तक चर्चा चली। कुछ माह बाद विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

 

विस्तार

जयराम मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्य और जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर और कांग्रेस प्रचार कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर  सुखविंद्र सिंह सुक्खू की सुंदरनगर स्थित सुकेत सदन के बंद कमरे में मुलाकात हुई। यह मुलाकात रविवार रात को 8:00 से 10:30 बजे के बीच हुई है और दोनों नेताओं ने डिनर भी साथ ही किया। हालांकि इस दौरान भाजपा विधायक राकेश जम्वाल और इंद्र सिंह गांधी भी मौजूद थे। हालांकि ये नेता इसे साधारण मुलाकात बता रहे हैं।

कुछ माह बाद विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। डिनर इन चारों नेताओं ने एक साथ किया लेकिन उसके बाद महेंद्र और सुक्खू की बंद कमरे में काफी देर तक चर्चा चली। महेंद्र का रविवार को रात्रि विश्राम सुकेत सदन में था। उधर, इस मुलाकात को इस तरह से दर्शाया गया कि सुक्खू यहां रात्रि विश्राम के लिए आए थे, जबकि उनके लिए एक निजी होटल में पहले से कमरा बुक था। ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।