Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

नवनिर्वाचित कार्यकारणी अध्यक्ष चंद्र कुमार से जवाली (कांगड़ा) बधाई देने  पहुंचे जगदीश चौधरी

*कार्यकारणी अध्यक्ष चंदर कुमार से मिलकर आगामी चुनाव को लेकर बनाई रणनीति-जगदीश चौधरी

नवनिर्वाचित कार्यकारणी अध्यक्ष चंद्र कुमार से जवाली (कांगड़ा) बधाई देने  पहुंचे जगदीश चौधरी

देशआदेश

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन आज नवनिर्वाचित कार्यकारणी अध्यक्ष प्रोफेसर चंद्र कुमार के साथ उनके गृहस्थान जवाली बधाई देने हेतु पहुंचे जगदीश चौधरी व उनके सपुत्र हरीश चौधरी व निहालगढ़ पंचायत के प्रधान जोगिंदर चौधरी । साथ ही कई महत्वपूर्ण चुनाबी मुधों पर चर्चा की गई ।चंद्र कुमार ओबीसी के कांगड़ा में कर्मठ नेता रहे हैं और उन्होंने अपने कार्यकाल में पूर्ण हिमाचल के विकास किया है ।

आज इस मीटिंग के कई मायने निकाले जा रहे हैं कि पौंटा से जगदीश चौधरी ने अपनी टिकट पक्की करने के लिए ताल ठोक दी है ।इसके चलते दो ओबीसी नेताओं का मिलना आने वाले समय मे एक बहुत बड़ी अहम भूमिका कांग्रेस के लिए निभाएगा व जगदीश चौधरी ने “न्यूज़ देशआदेश” में कहा कि यह मीटिंग बहुत सार्थक रही है और कई मुद्दे डिस्कस किये गए।

साथ ही उन्होंने बताया है कि उनकी तरफ से पौंटा में जनता का बहुमत उनके साथ है और वहां की जनता की उनके लिए मांग है ।कई तरफ से यह दो बड़े नेताओं का मिलना पौंटा में भाजपा की नींद जरूर उड़ा सकता है। क्योंकि समूचा प्रदेश बदलाव की ओर देख रहा है , साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पार्टी का आदेश हुआ और उनको टिकट दी गई तो भारी बहुमत से जीतेंगे।

उन्होंने यह भी कहा है भाजपा के रहते पौंटा में विकास कम विनाश ज्यादा हुआ है भाजपा ने अपने चहेतों के साथ मिलकर पौंटा को खूब लूटा है अब उस लूट के खत्म होने का समय नजदीक है । प्रधान जोगिंदर चौधरी ने कहा है कि अगर पार्टी उन पर भरोसा करती है तो उनकी जीत निश्चित है।