Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

गिरिपार क्षेत्र में महापंचायत संपन्न, मनीष को वोट देने के फैसले बाद विरादरी हुई एकजुट

 अग्निपरीक्षा में जीते मनीष तोमर, महापंचायत के फैसले बाद सारी विरादरी हुई एकजुट

मनीष तोमर के हक में आए बीजेपी और कांग्रेस के लोग, कहा पार्टी से ऊपर है गिरिपार का मान सम्मान

न्यूज़ देशआदेश

गिरिपार क्षेत्र से गिरिपार पुत्र मनीष तोमर के लिए ना केवल राहत भरी ख़बर है बल्कि अब उनका राजनीतिक कद भी बड़ा हो गया। मनीष तोमर गिरिपार क्षेत्र में सबसे बड़ी अग्निपरीक्षा से गुजरे है। जिसमे चुनाव से पहले उनकी ये जीत बहुत महत्तवपूर्ण मानी जा रही है। विरोधियों के अब पसीने छूट रहे है।

 

दरअसल गिरिपार की जनता ने मनीष तोमर को दो टूक शब्दों में कहा था कि वो पहले तीन गांव कलाथा, भेला और टौरू की तोमर विरादरी का विश्वास मत जीते उसके बाद पूरा गिरिपार मनीष तोमर के साथ इस चुनाव में खड़ा रहेगा।

वहीं कल तीन गांव कलाथा, टौरू और भेला ने एक महापंचायत बुलाकर तोमर विरादरी ने मनीष तोमर के हक में अपना मत दिया है। महापंचायत में विश्वास मत जीतने के बाद पूरा गिरिपार क्षेत्र मनीष तोमर के साथ सभी राजनीतिक पार्टीयों से ऊपर उठकर इस विधानसभा चुनाव में मनीष तोमर को जीताने का फैसला लिया है।

इस महापंचायत में सभी राजनीतिक पार्टीयों के लोग शामिल थे। इस महापंचायत में भाजयुमो के महामंत्री संदीप तोमर भी शामिल रहे उन्होंने भी साफ कर दिया कि वो गिरिपार की जनता के फैसला का सम्मान करते है और वो मनीष तोमर के साथ है।

पूरे गिरिपार के एकजुट होने के बाद मनीष तोमर की चुनावी राह अब और आसान और मजबूत हो गई है।

मनीष तोमर के लिए सबसे अच्छी ख़बर ये है कि यहां पर बीजेपी और कांग्रेस के लोग मनीष तोमर के साथ खड़े होते दिखे पूरा गिरिपार मनीष तोमर के साथ खड़ा दिख रहा है