Sep 8, 2024
Latest News

जब सलमान को मिली थी जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी

Salman Khan: जब सलमान को मिली थी जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी, अभिनेता ने कहा था- गोल्डी बराड़ को तो मैं..

न्यूज़ देशआदेश

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी गोल्डी बराड़ को पुलिस ने केलिफोर्निया ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को 20 नवंबर या इससे पहले हिरासत में लिया गया था। हालांकि गिरफ्तारी के संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि गोल्डी बराड़ वही आरोपी है जिसने सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को भी धमकी दी थी। पिछले कुछ महीनों पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई थी।

सलीम खान को दी गई चिट्ठी में लिखा था कि सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे। जिसके बाद पुलिस काफी सख्त हो गई थी, वहीं इस मामले पर सलमान खान का भी बयान सामने आया था। अभिनेता का कहना था कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अभिनेता का कहना था कि इससे पहले उनको साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने धमकी दी थी। लेकिन मैं नहीं जानता कि गोल्डी बराड़ कौन है।

अभिनेता ने पुलिस से बताया था कि पिछले दिनों उनकी किसी के साथ बहस या लड़ाई नहीं हुई है और ना ही कोई धमकी भरा मैसेज या फोन आया है। वहीं, धमकी भरे खत के बारे में सलमान खान ने कहा था कि उनके पिता जब सुबह टहलने गए थे तब यह खत उनको मिला था। ऐसे में अभी वह किसी पर शक नहीं कर सकते। गोल्डी बराड़ की बात करें तो पिछले दिनों सिद्धू मूसेवाला के पिता ने गैंगस्टर गोल्डी बरार को पकड़ने वाले को अपनी जेब से 2 करोड़ रुपये के इनाम देने की घोषणा भी की थी।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों बिग बॉस में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का टीजर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। अब दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, शहनाज गिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।