Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

प्रदेश कांग्रेस सचिव अवनीत सिंह लांबा ने किया विभागीय कार्यलयों का दौरा

प्रदेश कांग्रेस सचिव अवनीत सिंह लांबा ने किया विभागीय कार्यलयों का दौरा

  विकास को लेकर अधिकारियों से हुए रू-ब-रू

देशआदेश

मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस सचिव अवनीत सिंह लांबा ने पांवटा क्षेत्र के विभन्न विभागों का दौरा किया। स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों  से भेंट- मुलाकात की।

कांग्रेस सचिव ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ क्षेत्र के विकास कार्यों के बारे में समीक्षा की और रूबरू हुए। जो कार्य प्रगति पर हैं उनकी चर्चा की गई व भविष्य में जो कार्य करने की आवश्यकताओं का ब्यौरा एकत्रित कर दिशा निर्देश जारी किए गए।

लांबा ने कहा कि वह स्वयं कुछ बजट के प्रावधान को लेकर माननीय मुख्यमंत्री व विभाग के संबंधित मंत्री से अति शीघ्र मिलकर मुहैया करवाने का आश्वासन दिया।

विधानसभा क्षेत्र में कई सड़कें जो बुरे हाल में है उनके बारे अधिशाषी अभियंता से मिले, उन्हें  भलीभांति अवगत भी करवाया गया,, साथ ही जो गिरीपार क्षेत्र शिलाई सब डिवीजन में चला गया था उस क्षेत्र को एक मेमोरेंडम के द्वारा उन्हें पोटा सब डिवीजन में लाने के लिए पत्र सौंपा गया।

ततपश्चात नगर परिषद में कार्यकारी अधिकारी के साथ एक बैठक हुई जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई ,बरसात की वजह से जो क्षति शहर में होती है ।

उस पर महत्वपूर्ण चर्चा की गई
इसके उपरांत एसडीएम महोदय से मुलाकात हुई उनसे प्री मॉनसून बैठक करने के लिए आग्रह किया गया पोंटा विधानसभा क्षेत्र की डिनोटिफाई हुई उपतहसील उन में से कोई एक उप तहसील नोटिफाई पुनः होनी चाहिए ताकि जनमानस को किसी प्रकार की असुविधा ना हो।