Jun 18, 2024
EDUCATION

अच्छी ख़बर: जेईई मेन्स में छाए GNMP स्कूल के मेधावी

जेईई मेन्स में छाए GNMP स्कूल के मेधावी

स्कूल निदेशक बीएस सैनी और प्रधानाचार्या देवेन्दर कौर साहनी ने जताई खुशी, दी बधाई

देशआदेश

पांवटा साहिब : जेईई मेन्स परीक्षा में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब ने एक बार फिर परचम लहराया। इस बार चार मेधावी छात्रों ने सफलता हासिल की। स्कूल के डायरेक्टर B.S. Saini तथा Principal देवेंदर कौर साहनी ने बताया कि जेईई मेन्स की परीक्षा में एक बार फिर GNMP स्कूल का दबदबा बरकरार रहा है।

स्कूल के चार मेधावियों ने देश की प्रतिष्ठित JEE Mains की परीक्षा बेहतरीन परसेंटाइल के साथ उतीर्ण की है। उन्होंने विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

इस मौके पर प्रधानाचार्या देवेंदर कौर साहनी ने जानकारी देते हुए बताया कि सेंटर का नतीजा इस बार भी बेहतर आया है। स्कूल के छात्र रियान गुप्ता ने 99.68, शिवांशु धीमान ने 99.04, हितेश धीमान ने 99.02 तथा कार्तिक वर्मा ने 97.78 परसेंटाइल प्राप्त कर स्कूल और अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

इसका पूरा श्रेय विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत व स्कूल के मेहनती अध्यापकों व स्टाफ को जाता है जिन्होंने दिन-रात मेहनत कर बच्चों को परीक्षा की स्पैशल तैयारी करवाई। राज्य के सिरमौर क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए तत्पर रहना है ताकि अधिक से अधिक बच्चे मेडिकल व इंजीनिय¨रग में अपना परचम लहराकर देश व स्कूल का नाम रोशन कर सके।