Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

व्यवस्था परिवर्तन मंच: अजय बने अध्यक्ष तथा शिवा को महासचिव:सुनील

व्यवस्था परिवर्तन मंच: अजय बने अध्यक्ष तथा शिवा को महासचिव:सुनील

न्यूज़ देशआदेश

आज व्यवस्था परिवर्तन मंच पांवटा साहिब की एक बैठक बुलाई गई, जिसमें पांवटा साहिब की कार्यकारिणी के गठन को लेकर चर्चा की गई। जिसमें सर्वसम्मति से अजय चौधरी को व्यवस्था परिवर्तन मंच का अध्यक्ष व शिवा को महासचिव नियुक्त किया गया है।

मंच संयोजक सुनील चौधरी ने कहा लंबे समय से मंच की कार्यकारी का गठन नहीं किया गया था। जिसपर उपस्थित सभी सदस्यों ने निर्णय लिया कि संपूर्ण जिला सिरमौर में सभी ब्लॉकों में मंच का गठन किया जाएगा। उसके उपरांत जिला स्तर पर भी कार्यकारिणी का गठन शीघ्र कर दिया जाएगा ।

अधिवक्ता नरेश चौधरी ने कहा जिस प्रकार से व्यवस्था परिवर्तन के लिए मंच के सदस्यों ने हमेशा जनहित के मुद्दों को लेकर प्रशासन के खिलाफ लड़ाई लड़ी है, उसी मुहिम को आगे भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा आगामी 6 महीने के भीतर प्रदेश कार्यकरिणी का भी गठन कर दिया जाएगा।

जिसमें प्रदेश के सभी जिलों की कार्यकारिणी का गठन भी साथ साथ कर दिया जाएगा। जिस प्रकार से मंच चरमराई स्वास्थ्य सुविधाओ, परिवहन, सड़क, पानी, बिजली, स्थानीय रोजगार आदि विभागों खिलाफ जंग लड़ता रहा है आगामी समय में भी मंच के द्वारा कार्य जारी रहेंगे। प्रत्येक व्यक्ति तक सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का लाभ मिले उसके लिए भी मंच के सद्स्य सदैव तत्पर तैयार रहेंगे।

ब्लॉक स्तर पर ईमानदार और साफ, स्वच्छ छवि के युवा साथियों को मंच में स्थान दिया जाएगा ताकि इमानदारी से लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ मुहिम चलाई जा सके।

इस मौके पर व्यवस्था परिवर्तन मंच संयोजक सुनील चौधरी, संस्थापक सदस्य अधिवक्ता नरेश चौधरी, अमित कुमार, धर्मपाल, सहित नवनियुक्त अध्यक्ष अजय चौधरी महासचिव शिवा, भजनलाल, सुरेंद्र पाल, कमलजीत सिंह, पंकज गुप्ता, मुकेश कुमार, विशाल पवार आदि लोग उपस्थित रहे।