Oct 18, 2024
Latest News

मुस्लिम आबादी पर शांता भड़के, नतीजा बढ़ती बेरोजगारी

मुस्लिम आबादी ऐसे ही बढ़ती रही तो एक और पाकिस्तान बनाने की होगी मांग : शांता

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि भारत की संख्या का अनुपात बिगड़ रहा है। हिंदुओं के मुकाबले मुस्लिम आबादी अधिक बढ़ रही है। इसका कारण है चार शादियां और 20 बच्चे। उन्होंने कहा कि जनसंख्या और मुस्लिम मनोवृत्ति की यही हालत रही तो वह दिन दूर नहीं, जब भारत में एक और पाकिस्तान बनाने की मांग उठ खड़ी होगी। यह विषय अत्यंत गंभीर और खतरनाक है।

 

उन्होंने कहा कि कुछ मुस्लिम नेताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है और कहा है कि 2027 में उनकी सरकार समाप्त हो जाएगी। इसका कारण यह है कि मुसलमानों की संख्या बढ़ रही है। दुर्भाग्य से यह एक सच्चाई है।

पूर्व मुख्यमंत्री शांता ने कहा कि भारत सरकार को जल्द कानून बनाकर बढ़ती जनसंख्या को रोकना चाहिए। अभी कानून नहीं बन सकता तो सरकार एक अनिवार्य नियम बनाए कि दो से अधिक बच्चों वाले परिवार को किसी भी प्रकार की सरकार की कोई सुविधा नहीं मिलेगी और उस परिवार का कोई भी सदस्य किसी भी प्रकार का चुनाव नहीं लड़ सकता।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से हर कोशिश करने के बाद भी देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ रही है। उसका कारण केवल बढ़ती जनसंख्या है। गरीबी और बेरोजगारी से भी अधिक भयंकर यह मुस्लिम मनोवृत्ति है। देश को जागना चाहिए और सरकार को भी जगाना चाहिए।