Oct 18, 2024
POLITICAL NEWS

धाम जैसी झूठी अफवाहों से नहीं लगेगा विरोधियों का बेड़ा पार: इरफान*

*धाम जैसी झूठी अफवाहों से नहीं लगेगा विरोधियों का बेड़ा पार: इरफान*

 

*ब्लॉक कांग्रेस, यूथ विंग व महिला विंग टीम दिखा रही खूब कमाल…*

*विरोधियों को मिल रहा कड़ा जवाब,कांग्रेस एकजुट*

*इस बार युवा व महिला विंग प्रचार अभियान में कांग्रेस के लिए बहा रहे पसीना*

*पांवटा साहिब– – पांवटा साहिब ग्राम पंचायत कुंडियो के प्रधान इरफान, शमशेर अली काशमी, पांवटा युकां अध्यक्ष मोहबत अली, जाहिद अली, वसीम मलिक, कांग्रेस भगानी जोन अध्यक्ष प्रदीप चौहान,
जसपाल सिंह व बलदेव सिंह ने कहा इस बार विरोधियों के हौंसले पस्त है। अब चुनाव के दौरान अंतिम चरण में प्रतिद्वंद्वी में खूब बौखलाहट है। कभी धाम की खबर वाली वीडियो को तरोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं। झूठी अफवाह व षड्यंत्र का सहारा ले रहे है। लेकिन, प्रबुद्ध जनता उनकी बातों में आने वाली नही है।
उन्होंने कहा कि पांवटा साहिब कांग्रेस टीम की इस बार गोपनीय चुनावी रणनीति से विरोधियों को अच्छा खासा गच्चा दे रही है। इस बार बेहद सजग व सूझबूझ से हर रणनीति बनाई जा रही है। इस बार की रणनीति अब तक के सभी पिछले विधानसभा चुनाव से एकदम हट कर ही है। खासकर भीतरघात्तियों को बिल्कुल भी तवज्जो नहीं दी जा रही है। जो हर बार साथ रहकर अपने संगठन में ही भितरघात करते थे। जिन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ रहकर जड़े ही खोखली की थी। इस बार ऐसे लोगों को नई कांग्रेस की टीम आसपास भी नहीं फटकने दे रही है।

उन्होंने कहा कांग्रेस के कुछ रणनीतिकार वरिष्ठ कार्यकर्ता भले ही चुनाव प्रचार अभियान में नजर नहीं आ रहे हो, लेकिन उनकी टीम पर्दे के पीछे से पूरी प्लानिंग करते हुए अपने प्रत्याशी को आगे बढ़ाने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं की रणनीतिकार टीम को इस बार अलग ही रखा गया है। जो हर पंचायत व बूथ पर नजर रख कर काम कर रही है। साथ कि कार्यकर्ताओ को अतिउत्साही होने से बचने की सीख भी दे रही है।

इस बार कांग्रेस का सबसे मजबूत पक्ष यह है कि सभी पंचायतों से पांवटा शहरी क्षेत्र के वार्ड में युवाओं व महिला कार्यकर्ताओ का जोश जरा हट कर ही है। मैदान मे इतने प्रत्याशियों के बावजूद, अब कांग्रेस का काम भी धरातल पर नजर आ रहा है।

पांवटा युवा अध्यक्ष मोहब्बत अली व मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने कहा कि विगत मंगलवार को कांग्रेस ने दो कदम आगे चलते हुए एक साथ आप पार्टी के 80 युवाओं को कांग्रेस में शामिल कर जोर का झटका दिया है। जिससे विरोधियों की हर चाल उल्टी पड़ती नज़र आ रही है।

फिर,भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी के खासमखास डौबरी सालवाला पंचायत प्रधान प्रेम सिंह समेत 80 परिवार को साथ मिला कर जोर का झटका दिया था। उससे पहले 150 परिवार आम आदमी पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने से आप में खलबली और भाजपा हार के डर से सहमी,पांवटा से किरनेश जंग की जीत तय।