Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

ज्योन लाइफसाइंसेज” फैक्ट्री के डायरेक्टर ने किया निरीक्षण

“ज्योन लाइफसाइंसेज लिमिटेड” फैक्ट्री के डायरेक्टर ऑपेरशन युवराज दत्ता ने किया मौके का दौरा

वास्तविक स्थिति के बारे में बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की सक्रियता जरूरी

देशआदेश

Zeon Life Sciences Co. हमेशा से उच्च गुणवत्ता के उत्पादों के लिए जाना गया है। इनकी क्वालिटी पॉलिसी में उत्पादन युनिट को स्वच्छ रखना अनिवार्य है।

इस स्वच्छता को बरकरार रखने के लिए फैक्ट्री को अपने आसपास विभिन्न स्रोतों से प्रदूषण को रोकने और पर्यावरण की सुरक्षा व स्वच्छता के उद्देश्य से कई नियम-योजनाओं पर काम पर निरंतर ध्यान रहता है। यह बात फैक्ट्री के डायरेक्टर ऑपेरशन युवराज दत्ता ने कही।

गत मंगलवार, 17 जनवरी, 2023 को उन्होंने अपने प्लांट “ज्योन लाइफसाइंसेज लिमिटेड” पांवटा साहिब का निरीक्षण किया। उनके साथ एचआर से समीर शर्मा भी मौजूद रहे।

इस दौरान उन्होंने वास्तविक स्थिति के बारे में बड़े पैमाने पर कंपनी के कर्मचारियों, प्रमुख हितधारकों और समुदाय को स्पष्ट करने के लिए संबंधित अधिकारियों को सूचित करके और आंतरिक कॉर्पोरेट संचार नीति को सक्रिय करके तत्काल कार्रवाई करने को कहा।

बता दें कि कंपनी उपचारित जल पर लागू राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड अधिनियम के सभी निर्देशों का पालन कर रही है और जल प्रदूषण की रोकथाम और नियंत्रण के लिए निर्धारित उद्योग मानदंडों में जिम्मेदारी से योगदान दे रही है।

कंपनी से बाहरी नाले में गंदे पानी के निर्वहन के कारण किसी भी आवधिक नियामक निरीक्षण से आज तक कोई गैर-अनुपालन नहीं देखा गया है या रिपोर्ट नहीं किया गया है।

कंपनी के मूल्य प्राचीन हैं और वे पिछले तीन दशकों से अधिक समय से अच्छे स्वास्थ्य के वादे के साथ “अच्छी तरह से शोधित स्वास्थ्य और कल्याण उत्पादों के साथ जीवन का पोषण” और हमारे “कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) में योगदान देने के लिए समर्थित हैं। ” दायित्वों।