Sep 8, 2024
LOCAL NEWS

द स्कॉलर्स होम स्कूल के प्रांगण में युवा संसद का मानसून सत्र

द स्कॉलर्स होम स्कूल के प्रांगण में युवा संसद का मानसून सत्र

देशआदेश

स्कूल प्रधानाचार्या निशा परमार ने बताया कि आज दिनांक 29 जून 2024 को द स्कॉलर्स होम के स्कूल के प्रांगण में कक्षा नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों द्वारा युवा संसद का मानसून सत्र आयोजित किया गया।

मुख्य अतिथि के तौर पर एसडीएम (पांवटा साहिब)श्री गुंजित सिंह चीमा उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की गई। तत्पश्चात स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ नरेंद्र पाल सिंह नारंग ने उपस्थित सभी सदस्यों का हार्दिक स्वागत किया।

युवा संसद के इस सत्र में विद्यार्थियों ने अध्यक्ष, राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री के रूप में अपने अथक परिश्रम से इस युवा संसद को एक ना भुलाए जाने वाला अवसर बना दिया।

युवा संसद के इस सत्र में विद्यार्थियों ने सदन के सदस्यों को प्रस्तुत करते हुए वाद-विवाद प्रतियोगिता के माध्यम से ज्वलंत मुद्दों को उठाया जिसमें विपक्षी दलों द्वारा पूछे गए प्रश्नों का सत्ता दल के सदस्यों द्वारा निर्णायक उत्तर दिया गया।

 

इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि ने विद्यार्थियों द्वारा किए गए परिश्रम को सराहा तथा भविष्य में उन्हें इसी तरह से काम करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल निदेशक गुरमीत कौर नारंग ने भी अपनी खुशी जताते हुए विद्यार्थियों के हाव-भाव तथा प्रस्तुति की खूब सराहना की।

अंत में स्कूल उप-प्रधानाचार्या ज्योति शर्मा ने उपस्थित सभी सदस्यों का हार्दिक धन्यवाद किया जिन्होंने न्यूनतम से लेकर उच्चतम स्तर पर जाकर इस युवा संसद को एक साकार रूप दिया।