Sep 8, 2024
HIMACHAL

शंभुवाला पंचायत घर में श्री सत्य साई सेवा समिति ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

शंभुवाला पंचायत घर में श्री सत्य साई सेवा समिति ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

ओमीक्रान और पालतु पशुओं की बीमारियों पर भी किया लोगों को जागरूक

 न्यूज देश आदेश पांवटा साहिब

श्री सत्य साई सेवा समिति नाहन ने रविवार को बनकला पंचायत के शंभुवाला स्थित पंचायत घर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया। इस शिविर में हितैषी संस्था और सेवा भारती पंावटा साहिब ने अपना उपयोगी सहयोग दिया।

स्वास्थ्य शिविर में डा. कंचन खेरा और डा. एसपी खेरा ने अपनी बहुमूल्य सेवाएं दी। उन्होंने शिविर में आए लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान लोगों को निशुल्क दवाईयां भी वितरित की गई। इस शिविर के साथ ही महिला मंडल भवन में निशुल्क नेत्र जांच शिविर भी लगाया गया। जिसमें संजीवनी अस्पताल नाहन से आए स्वास्थ्य कर्मियों ने मरीजों की आंखों की जांच की।

डा. प्रमोद गुप्ता ने पालतु पशुओं पर लोगों को जागरूक किया। उन्होंने पालतु पशुओं में होने वाली बीमारियों के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी दी। उसके उपचार से भी अवगत करवाया। जबकि डा. एसपी खेरा ने लोगों को ओमीक्रान के खबरों से अवगत करवाते हुए, उससे बचने के उपाये सुझाए। इस शिविर में करीब 139 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। लोगों को निशुल्क दवाई भी वितरित की गई।

इस अवसर पर श्री सत्य साई सेवा समिति के जिला अध्यक्ष प्रो. अमर सिंह चौहान, अंबिका सलारिया, ज्योति, विजय सैनी, कृष्ण सोहल, सत्य शर्मा, एसडी भारद्वाज ने भजन भी प्रस्तुत किए। शिविर में 21 स्वयं सेवियों ने अपनी सेवाएं दी।

Originally posted 2021-12-27 02:04:32.