Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

किस हीरो को मिल रही जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा

 सलमान खान को जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा- मूसेवाला जैसा होगा अंजाम

देशआदेश

 

हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इस बीच सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया है कि उन्हें टहलने के दौरान एक धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में सलमान को जान से मारने की बात कही गई है।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने का धमकी मिली है। एक्टर को यह धमकी एक लेटर के जरिए दी गई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह टहलने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान जब थोड़ा आराम करने के लिए बेंच पर बैठे उस समय उन्हें सलमान के नाम से धमकी भरा लेटर मिला।

क्या लिखा था लेटर में?

इस लेटर में एक्टर को धमकी देते हुए लिखा था कि सलमान खान का भी मूसेवाला की तरह हाल कर देंगे। जानकारी के मुताबिक सलीम खान को यह पत्र करीब साढ़े सात से आठ बजे के बीच मिला है। फिलहाल इस लेटर के सामने आने के बाद बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है धमकी
कुछ दिनों पहले ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। बता दें कि लॉरेंस सलमान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद हाल ही में मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

इस वजह से गैंगस्टर ने दी थी धमकी
सलमान खान का काला हिरण केस में नाम सामने आने के बाद लॉरेंस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समाज में काले हिरण को पवित्र माना जाता है। यही वजह है कि गैंगस्टर ने सलमान को मारने की घोषणा कर दी थी। साल 2008 में एक कोर्ट के बाहर लॉरेंस ने धमकी देते हुए कहा था कि वह जोधपुर में सलमान को मार देगा।