Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

NH07: स्कूटी और कार की टक्कर से युवक की मौत, दूसरा घायल

स्कूटी और कार की टक्कर से युवक की मौत, दूसरा घायल

देशआदेश

 

पांवटा साहिब-कालाअंब एनएच-07 पर वीरवार को कार और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इससे एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल पांवटा में प्राथमिक उपचार के बाद नाहन रेफर किया गया है।

नाहन के जोगनवाली बाग निवासी प्रिंस सैनी (20) पुत्र जोगेंद्र सैनी और रामाधौन निवासी पंकज (19) पुत्र श्याम चंद स्कूटी पर सवार होकर पांवटा से नाहन की ओर जा रहे थे। इस बीच धौलाकुआं के पास स्कूटी और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इससे स्कूटी पर सवार दोनों युवक घायल हो गए।

घायल युवकों को सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया। अस्पताल पहुंचने पर प्रिंस को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक पंकज को प्राथमिक उपचार के बाद उच्च स्वास्थ्य संस्थान के लिए रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा भी मौके पर पहुंचीं। मौके पर 108 एंबुलेंस बुलाने के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

सिविल अस्पताल पांवटा के वरिष्ठ चिकित्सक तपेंद्र ठाकुर ने कहा कि घायल प्रिंस सैनी ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि माजरा पुलिस सड़क हादसे की गहनता से जांच कर रही है। हादसे में मृतक युवक का शुक्रवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।