Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

बिजली कटो और डीजल की शॉर्टेज से जनता त्रस्त, मंत्रीजी हैंडपंप लगाने में मस्त: किरनेश

बिजली कटो और डीजल की शॉर्टेज से जनता त्रस्त, मंत्रीजी हैंडपंप लगाने में मस्त: किरनेश

देश आदेश पांवटा साहिब

पांवटा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने ग्राम पंचायत पातलियों के मालवा कॉटन गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया गया।जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक किरनेश जंग भी मौजूद रहे। मालवा कॉटन के स्थानीय लोगों जनसंपर्क अभियान में खुद शामिल होकर जोरदार स्वागत किया गया। साथ ही सरकार द्वारा गांव की अनसुनी समस्याओं को पूर्व विधायक के समक्ष रखी।

पूर्व विधायक ने सबसे पहले स्वागत के लिए स्थानीय लोगों का धन्यवाद किया और कुछ लोगों की जनसमस्याओं को हल किया गया जो रहेगी उनका समाधान करने का आश्वासन दिया गया। उन्होंने एक बार फिर से बीजेपी सरकार और पोंटा साहिब के विधायक एवं ऊर्जा मंत्री पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा पहले तो जब से ऊर्जा मंत्री पोंटा साहिब के विधायक बने हैं लाइट के कटों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। दिन में कई कई बार कट लगते रहते हैं ।

 

उधर, किसान दूसरी तरफ परेशान हो रहे हैं। बीजेपी की सरकार में लोगों को तेल, डीजल और पेट्रोल के लिए लाइनों में खड़े होना पड़ रहा है। धान की फसल लगाने में बड़ी कठिनाई आ रही है। एक तरफ बिजली के कट और दूसरी तरफ डीजल की शॉर्टेज यह सरकार की बहुत बड़ी ना नाकामयाबी है। महंगाई चरम सीमा पर है युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहे हैं और गर्मी के मौसम में लोग पानी को तरस रहे हैं ।

मंत्री अपने चहेतों के हैंडपंप ट्यूबवेल लगाने में मस्त हैं। भाई भतीजे बाद का पूरा बोलबाला है। इन सब गतिविधियों से आम नागरिक परेशान है। आने वाले समय में लोग अपना बदला वोट कांग्रेस पार्टी को डालकर चुकाएंगे। कांग्रेस पार्टी गरीबों मजदूरों दलितों की पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है। बीजेपी पार्टी अमीरों की पार्टी है।

इस मौके पर उनके साथ पातलियों पंचायत से पूर्व प्रधान दाताराम, भाटोंवाली पंचायत पंचायत प्रधान राकेश चौधरी, उपप्रधान दिलबाग सिंह ,जिला इंटक अध्यक्ष सुभाष शर्मा, पूर्व वार्ड मेंबर संतोष ,धर्मेंद्र सिंह, तपन, गुड्डू ,जीता, जंग सिंह, वर्मा, विद्या ,सचिन चावला, बिसना लाल ,परविंदर सिंह ,बबली ,सीना आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।