Jun 25, 2024
LOCAL NEWS

बैडमिंटन खिताब पर द स्कॉलर्स होम स्कूल का कब्जा

द स्कॉलर्स होम स्कूल का शानदार प्रदर्शन, बैडमिंटन खिताब किया अपने नाम

 

देश आदेश

 

पांवटा साहिब:-द स्कॉलर्स होम स्कूल  प्रधानाचार्य श् निशा परमार ने बताया कि पांवटा ब्लॉक के अंडर-19 लडको की प्रतियोगिता 16 अगस्त से 19 अगस्त तक अजोली के विद्यालय में हो रही थी, वहां द स्कॉलर्स होम स्कूल की टीम ने बैडमिंटन में फाइनल मैच में ब्वॉय स्कूल, पांवटा को हराकर खिताब पर कब्जा किया तथा टीम के कोच रोहित शर्मा को भी बधाई दी।

इससे पहले अंडर 14 लड़के और लड़कियों की प्रतियोगिता शिवपुर में हो रही थी वहां पर लडको की टीम ने योगा में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। Chess में भी द्वितीय स्थान प्राप्त किया। एथलेटिक में गुरमन सिंह ने 100 मीटर में द्वितीय स्थान प्राप्त किया, 200 मीटर में तीसरा स्थान प्राप्त किया तथा Long jump मे तीसरा स्थान प्राप्त किया।

अंडर 14 लड़कियों की टीम ने योगा में दूसरा स्थान प्राप्त किया। Chess मे भी दूसरा स्थान प्राप्त किया। तथा अनन्या शर्मा ने हाई जंप में पहला स्थान प्राप्त किया।

इस खेल प्रतियोगिता के परिणाम को देखते हुए स्कूल निर्देशक महोदय डॉ नरेंद्र पाल सिंह नारंग व गुरमीत कौर नारंग ने बताया कि स्कूल के खिलाड़ी शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी अपनी रुचि दिखा रहे हैं जो उनके उज्ज्वल भविष्य को दर्शाता है
तथा दूसरों के लिए प्रेरणा स्त्रोत भी बनता है इस अवसर पर स्कूल शारीरिक प्रशिक्षक कुलदीप बतान, रोहित शर्मा, प्रवीण ठाकुर, निशा ठाकुर, लक्ष्मी शर्मा व ज्ञान सिंह तोमर को भी हार्दिक बधाई दी।