Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

कांग्रेस से टिकट के आवेदन के बाद जगदीश चौधरी ने फिर पकड़ी रफ़्तार, गोंदपुर में किया जनसम्पर्क

कांग्रेस से टिकट के आवेदन के बाद जगदीश चौधरी ने फिर पकड़ी रफ़्तार, गोंदपुर में किया जनसम्पर्क

 

देशआदेश

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कायकर्ता जगदीश चौधरी ने पार्टी से चुनाव लड़ने तथा आवेदन के बाद प्रचार-प्रसार में रफ़्तार पकड़ ली है। इसके लिए क्षेत्र के लोगों का सहयोग व साथ जुटाने के लिए लगातार जनसम्पर्क कर रहे है।

उनका कहना है कि लोगो का भरपूर साथ मिल रहा है पार्टी से आवेदन के बाद मेरा यह पहला जनसम्पर्क अभियान पंचायत अमरकोट के गांव गोंदपुर से शुरू हो रहा है। लोगों ने एक स्वर में मुझे साथ देने की बात भी कही और दर्जनों लोग शामिल भी हुए,

बता दें कि इस अभियान में लोगो ने अपनी समस्याओ से भी जगदीश चौधरी को अवगत करवाया, और कहा कि पावंटा साहिब अभी भी मुलभुत सुविधाओ से वंचित है। शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधा भी सरकार लोगो को मुहैया नहीं करवा पाई है वही लोगो ने अपने अपने विचार रखे और कांग्रेस पार्टी का साथ देने का संकल्प लिया !

 जगदीश चौधरी ने लोगो का साथ माँगा और लोगो को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी धरातल से जुडी हुई पार्टी है और लोगो कि समस्या को भलीभांति समझती है इसलिए मुलभुत सुविधाओं के लिए कांग्रेस का साथ दे !

 इससे पहले जोगेंद्र चौधरी प्रधान ग्राम पंचायत निहालगढ़ ने भी लोगों को संबोधित किया और लोगों को जगदीश चौधरी जी का तन मन धन से साथ देने की अपील की।

इस मौके पर लखबीर सिंह, अशोक कुमार, नाथीराम दीपचंद्र, कुलदीप चौधरी, शेर सिंह, जगदीश मोहन, राजेंद्र कुमार, रुपिंदर चौधरी, बलिंदर,विद्या देवी, निर्मला देवी, मीरा देवी, दयालो देवी, निर्मल कौर, रेखा देवी, विमला देवी, अशोक कुमार पूर्व वार्ड मेंबर,दिनेश कुमार ,कुलदीप चौधरी,जोगिंदर चौधरी, प्रधान ग्राम पंचायत निहालगढ़ राजेंद्र पाल, रविंद्र नाथ, बनवारी लाल, कश्मीरी लाल, राहुल, जीवन चौधरी आदि उपस्थित रहे