Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

अच्छी ख़बर: नघेता की छात्रा खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में जलवा

नघेता की छात्रा खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में जलवा, अब राष्ट्रीय स्तर पर रहेगी निग़ाहें

चंबा: अंतिम मुकाबला में सिरमौर ने सोलन का 7- 0 से किया सूपड़ा साफ, विजेता का ताज किया अपने नाम

न्यूज़ देशआदेश

प्रदेश के जिला चंबा में संपन्न हुई अंडर-19 छात्रा हॉकी प्रतियोगिता में सिरमौर का दबदबा रहा। कड़े मुकाबले में सिरमौर ने ऊना को 5 – 0 से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मुकाबला जिला सोलन और सिरमौर के मध्य में खेला गया जिसमें सिरमौर ने सोलन को 7- 0 से हराया और विजेता का ताज अपने नाम किया। यह प्रतियोगिता जिला चंबा में 19 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक चली।

गौर हो कि सिरमौर की टीम ने नघेता स्कूल की छात्राएं खेल रही थी जिन्होंने सिरमौर को जीत दिलाकर ना केवल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नघेता (आंजभोंज) का नाम रोशन किया बल्कि पूरे सिरमौर जिले का मान बढ़ाया है। टेबल टेनिस की प्रतियोगिता जोकि 19 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक जिला बिलासपुर मैं संपन्न हुई इस प्रतियोगिता में भी नघेता स्कूल की छात्राओं का बेहतरीन प्रदर्शन रहा।

उम्मीद है की राष्ट्रीय स्तर पर भी नघेता स्कूल की यह छात्राएं बेहतरीन प्रदर्शन कर हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन करेगी। स्कूल पहुंचने पर प्रधानाचार्य दलीप सिंह नेगी एवं स्टाफ व SMC सदस्यों ने इन छात्राओं का जोरदार स्वागत किया।

 

नेगी ने बताया कि DPE राजेश चौहान की लगन व मेहनत से ही यह जीत हासिल हुई। नेगी ने पूरी टीम अंकिता पुंडीर कप्तान, सुहानी पुंडीर, शगुन पुंडीर, मनस्वी (गोलकीपर), इशिता, मोनिका चौहान, समृद्धि तोमर ,आयुषी पुंडीर ,तनवी शर्मा, नंदनी चौहान ,खुशी पुंडीर आदि सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी।