Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर शहर के मंदिरों में होंगे यह कार्यक्रम

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर शहर के इन सभी मंदिरों में होंगे यह कार्यक्रम:ब्राह्मण सभा

ब्राह्मण सभा को दिया गया शोभायात्रा के संचालन का उत्तरदायित्व:अश्वनी

देशआदेश

ब्राह्मण सभा पांवटा साहिब इकाई की एक बैठक का आयोजन अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में शिव मंदिर तारूवाला में किया गया ।

 बैठक में 22 तारीख को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर विभिन्न मंदिरों में किए जाने वाले कार्यक्रमों पर चर्चा की गई, साथ ही 23 जनवरी को पांवटा साहिब में निकलने वाली भव्य शोभायात्रा पर चर्चा की गई ।

 अश्विनी शर्मा ने बताया कि श्री पातालेश्वर मंदिर से नगर पालिका मैदान पाँवटा साहिब तक निकलने वाली शोभायात्रा के संचालन का उत्तरदायित्व ब्राह्मण सभा को भी दिया गया है।

 इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी सदस्य बढ़ चढ़कर भाग लें ।

उन्होंने सभी से आह्वान किया कि 22 तारीख को पाँवटा साहिब क्षेत्र के प्रत्येक मंदिर में राम नाम के जाप की एक माला, हनुमान चालीसा या सुंदरकांड का पाठ किया जाए।

23 तारीख की शोभायात्रा में ब्राह्मण सभा तन मन धन से सहयोग देगी । इस उपलक्ष में एक उचित राशि शोभायात्रा की आयोजन समिति को सौंपी जाएगी ।

इस बैठक में संरक्षक श्याम चंद्र शर्मा, मदन शर्मा, रवि दत्त शर्मा, राजेंद्र शर्मा, सुभाष शर्मा, विकास शर्मा, डॉक्टर विद्यादत्त शर्मा, पंडित किरण शर्मा, संजय भारद्वाज, सुधांशु कोशिश, अजय शर्मा, हिमांशु कोशिश, रजत शर्मा, अनूप शर्मा, राकेश शर्मा, प्रमोद शर्मा अभिनव शर्मा आदि उपस्थित रहे।