Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

पांवटा साहिब: हैवेल्स कंपनी एवं ESSCI के सौजन्य से इलेक्ट्रीशियन मीट का सफल आयोजन

पांवटा साहिब में हैवेल्स कंपनी एवं ESSCI के सौजन्य से इलेक्ट्रीशियन मीट का सफल आयोजन:गोयल

इलक्ट्रीशियन मीट में देशभर के 250 इलेक्ट्रीशियन ने लिया भाग

न्यूज़ देशआदेश

भारत की नॉ 1 इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी हैवेल्स इंडिया लिमिटेड ने सरकारी विभाग ESSCI के साथ मिलकर इलेक्ट्रीशियन मीट का आयोजन हुआ।

     जिसमें इलेक्ट्रीशियन भाइयो को अपने कौशल को निखारने के गुण सिखाये। इस इलक्ट्रीशियन मीट में 250 इलेक्ट्रीशियन ने बढ़चढ़ का भाग लिया।

हैवेल्स के ऑथोराइज्ड डिस्ट्रीब्यूटर इंडस्ट्रियल सप्लायर्स इंजीनियर्स के मालिक ब्रजेश गोयल और उनके पुत्र सुमीत गोयल ने बताया कि हैवेल्स द्वारा इस मीट में इलेक्ट्रिशंस का 1 lakh ka जीवन बीमा कराया गया तथा Essci के द्वारा MSME के तहत 10लाख तक के लोन की सुविधा मुहैया कराई गई ।

सभी इलेक्ट्रिशंस को 1-1 सर्टिफिकेट दिया गया जो पूरे हिंदुस्तान में ESSCI अन्तर्गत वैध है।

हैवेल्स कंपनी की तरफ़ से 10 सेल्स अफसरो ने कार्यक्रम को सफल बनाने का पूर्ण प्रयास किया जिन में असीम क़ुरैशी , मनोज कुमार , दिनेश कुमार , विनोद कुमार , अरुण शर्मा , विकास शर्मा , नीतीश पटियाल आदि मौजूद रहे ।

ESCCI की तरफ़ से प्रतीक़ जी मोजूद रहे जिन्होंने इलेक्ट्रिशंस को सेफ्टी के नियमों के बारे अवगत कराया। सभी इलेक्ट्रिशंस की दुविधाओं का अच्छे तरीक़े से समाधान दिया और नई टेक्नोलॉजी से निर्मित उपकरणों के बारे अवगत कराया गया ।

ग्राहकों की सुविधा के लिए हैवेल्स कंपनी ने पोंटा निवासी ब्रजेश गोयल के साथ मिलकर साल 2015 बदरी नगर चौंक पर एक बहुत बड़ा एक्सक्लूसिव शोरूम बनाया हुआ है।

जहां पर इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स की पूरी रेंज उचित दाम पर उपलब्ध है ।