Oct 18, 2024
LOCAL NEWS

आप पार्टी के प्रदेश् महिला विंग उपाध्यक्ष आदर्श मेहता ने किया प्रतियोगिता का शुभारम्भ

आप पार्टी के प्रदेश् महिला विंग उपाध्यक्ष आदर्श मेहता ने किया प्रतियोगिता का शुभारम्भ

युथ क्लब मेहरूवाला की ओर से
भगानी साहिब में 22वे क्रिकेट प्रतियोगिता

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

भगानी साहिब मे 22वे क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश् महिला विंग उपाध्यक्ष एवं समाजसेविका आदर्श मेहता ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और खिलाड़ियों से रू-ब-रू होते हुए मुलाक़ात की!

युथ क्लब मेहरूवाला के सदस्यों द्वारा कहा गया की प्रतियोगिता मे अन्य राज्यो उत्तराखंड , हरियाणा की टीमें भी हिस्सा ले रही है ! प्रतियोगिता का उदेश्य नशे के खिलाफ जागरूकता फैलाना है और छोटे छोटे कस्बो के खिलाडियों को आगे लेकर आना है!

अतिथि आदर्श मेहता ने खिलाडियो को सम्बोधित करते हुए कहा की शिक्षा के साथ साथ खेल भी हमारे जीवन का एक अंग है ! बताते चले तो सम्बोधन मे कहा की दिल्ली की तरह हि हिमाचल प्रदेश मे बिजली , पानी एवं सम्पूर्ण दिल्ली मॉडल हिमाचल प्रदेश मे लाना आम आदमी पार्टी का एक उदेश्य है !

खेल के प्रति जागरूक करते हुए आदर्श मेहता जी ने कहा की जिस तरह शिक्षा मे डिग्री प्राप्त की जाती है उसी अब खेलो मे भी अब दिल्ली मे खेलो मे भी डिग्री प्राप्त की जाती है और हिमाचल प्रदेश मे दिल्ली का यह मॉडल लाना आम आदमी पार्टी का उदेश्य है ! इसी के मुख्य अतिथि द्वारा क्लब को अनुदान राशि भेंट की गयी! इस मौके पर सभी गणमान्य व्यक्ति एवं खिलाड़ी मौजूद रहे!

Originally posted 2021-11-10 13:52:19.