Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

तिरुपति मेडिकेयर ग्रुप ने कोटड़ी व्यास स्कूल को दी बड़ी सौगात, भेंट किए सीलिंग फैन

 

औद्योगिक ग्रुप का समय-समय मिलता सहयोग के लिए प्रबंधन और पंचायत प्रधान ने जताया आभार

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

राजकीय उच्च विद्यालय कोटडी ब्यास को पांवटा की जानीमानी उद्योग इकाई तिरुपति मेडिकेयर ग्रुप ने आधा दर्जन सीलिंग फैन दान किए गए। जिससे गर्मियों के मौसम में ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को कक्षा में अच्छा वातावरण मिल सके।
तिरुपति मेडिकेयर ग्रुप की तरफ से एचआर मोहित मेहता व उनके साथ उनके टीम सदस्य आए, जिन्होंने स्थानीय स्कूल प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मान सिंह, शिक्षक नीलम, ज्योति ,किरण बाला, पवन कुमार, अमरीक सिंह , रवि कांत, धर्मेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

इस मौके पर ग्राम पंचायत प्रधान सुरेश कुमार ने तिरुपति ग्रुप का धन्यवाद किया तथा उनके द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की तथा परम पिता परमेश्वर से दिन दुगुनी और रात चौगुनी उन्नति के लिए परमेश्वर को प्रार्थना की तथा भविष्य में सीएसआर कमेटी से आग्रह किया कि ग्राम पंचायत कोटडी व्यास क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई भी औद्योगिक इकाई नहीं है जो इस ग्रामीण क्षेत्र के स्कूल की मदद करें।

इस पर कंपनी की ओर से आए हुए प्रबंधन ने आश्वासन दिया कि इस संबंध में वह अध्यक्ष तिरुपति मेडिकेयर ग्रुप के अध्यक्ष से प्रार्थना करेंगे कि वह भविष्य में किए जाने वाले सामाजिक कार्यों में ग्राम पंचायत के स्कूल राजकीय उच्च विद्यालय कोटड़ी ब्यास की मदद करें।

Originally posted 2021-09-21 10:55:06.