Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

उद्योगमंत्री के गृह जिले में क्रेशर संचालकों के हौसले बुलंद, पकड़ भी ढीली

 

उद्योगमंत्री के गृह जिले में क्रेशर संचालकों के हौसले बुलंद, चौहान की पकड़ पड़ रही ढीली

जनता के विरोध के बाद भी थम नहीं रहा खनन राज, प्रशासन भी मौन अवस्था में:प्रदीप

न्यूज़ देशआदेश

 

उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान के गृह जिले में क्रेशर संचालकों के हौसले बुलंद हो गए हैं।

यह जानकारी मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा मीडिया को दी है।

उन्होंने उद्योग मंत्री को भेजी शिकायत के बाद तथा क्षेत्र के ग्रामीणों के लाख बार की गुजारिश करने के बावजूद भी क्रेशर संचालक की मनमानी थम नहीं रही है।

इतना ही नहीं  संचालक अपने क्रशर की मरम्मत कार्य के लिए भी अवैध सामग्री खुलेआम कर रहे हैं जिसका विरोध कई बार ग्रामीणों ने किया लेकिन लालची क्रशर संचालक अपने मनमानी कर रहा है।इतना कुछ होने के बाद भी प्रशासन मौन धारण करके बैठा है।

 

प्रदीप चौहान का कहना है कि बड़ी विडंबना तो इस बात की भी है कि उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान की साथ लगती विधानसभा में जब खुल्लम-खुल्ला खनन का कारोबार चल रहा है तो अन्य क्षेत्रों में किस तरह चल रहा होगा?

  चौहान ने यह भी स्पष्ट तौर पर बताया कि भगानी में जो क्रशर संचालक खुलेआम अपने गुंडागर्दी फैला रहा है इस पर समय रहते अगर कोई कारवाही नहीं की कई गई तो क्षेत्र का माहौल खराब हो सकता है।

यहां की मा बेटी को कितनी तरह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती है। दिनरात नदी नालों को छलनी कर रहे दर्जनों ट

मेरी प्रशासन से और सरकार से गुजारिश रहेगी कि समय रहते जाग जाए वरना लालची क्रेसर संचालक यहां के माहौल बिगड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। 

 

वही उद्योग मंत्री से भी गुज़ारिश है कि पद की गरिमा को ध्यान रखते हुए गरीब व परेशान जनता का भी ख्याल रखे, जिसकी आपको लिखित शिकायत भी दी गयी है।