Sep 8, 2024
Latest News

डांड़ीवाला क्रिकेट प्रतियोगिता पर भैला टीम का कब्जा, युवा नेता अरिकेश जंग रहे मुख्यातिथि

 

खेल से स्वस्थ और रिष्ट-पुष्ट शरीर में एक सुंदर मस्तिष्क का वास होता है:अरिकेश जंग

देश आदेश पांवटा साहिब

आंजभोज क्षेत्र की ग्राम पंचायत डांडा खेल मैदान में नव युवक मण्डल डांडीवाला की ओर से क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें युवा नेता अरिकेश जंग ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। खेल प्रतियोगिता आयोजक अनिल चौहान, मामचंद, हीरा ठाकुर आदि ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता में 36 टीमों ने भाग लिया। अंतिम मुकाबला भैला और डंडीवाला टीम के बीच हुआ।

भैला टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और दस ओवर में 93 रनों का विशाल लक्ष्य रखा खड़ा किया। जवाब में पीछा करने उतरी डंडीवाला की पूरी टीम मात्र 68 रन पर ढेर हो गई। भैला ने यह मैच 26 रन से जीत लिया। मुख्यातिथि अरिकेश जंग ने विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ियों को पुरुस्कार भेंट कर सम्मानित किए।

इससे पहले मुख्यातिथि अरिकेश जंग ने सभी टीमों के खिलाड़ियों से मुलाकात की तथा संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि खेलों से तंदरुस्ती के अलावा अच्छा ख़ासा मनोरंजन और आत्म निर्भर होने की भावना उत्पन्न होती है। युवा नशे को अपने व अपने क्षेत्र के कभी भी करीब न आने दें। बल्कि खेलकूद में मन लगाए। इसी से शरीर को ऊर्जा मिलती है और मानसिक शक्ति में भी वृद्धि होती है। स्वस्थ और रिष्ट-पुष्ट शरीर में ही एक सुंदर मस्तिष्क का वास होता है।

इस अवसर पर उनके साथ मजदूर नेता प्रदीप चौहान, राकेश चौधरी प्रधान भाटावाली, अखिल चौहान, अनिल कुमार पंचायत समिति सदस्य, मामचंद कौशल, हीरा सिंह ठाकुर, प्रमोद, निर्मल नंबरदार, रोहित आदि दर्जनों खिलाड़ी एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Originally posted 2022-01-17 14:10:40.