Sep 16, 2024
CRIME/ACCIDENT

युवक की ईंट और डंडों से पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

युवक की ईंट और डंडों से पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

देशआदेश

 

पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने बताया कि वीरवार सुबह माजरा थाना पुलिस को कत्था फैक्ट्री के पीछे इंडियन टेक्नोमेक के यार्ड में झाड़ियों के बीच एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली।

पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। मृतक की लाश को सीमेंट के टूटे हुए दो टुकड़ों की चादर से ढका था।

पुलिस ने निरीक्षण में पाया कि मृतक के शरीर पर ईंट और डंडों से प्रहार किए गए हैं। मृतक की पहचान शाहिद पुत्र चुहड़ा, निवासी गांव और डाकघर मिश्रवाला, तहसील पांवटा साहिब के रूप में हुई।

इस पर पुलिस ने माजरा थाना में हत्या का मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। गवाहों के बयानों और अन्य तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर मात्र 4-5 घंटे में मामले में संलिप्त अपराधी सलमान (27) उर्फ फत्तू पुत्र गफूर, निवासी गांव जगतपुर, तहसील पांवटा साहिब को गिरफ्तार कर लिया है।

 

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि आरोपी सलमान और मृतक शाहिद की पत्नी के बीच फोन पर बातचीत होती थी। ऐसे में कथित प्रेस प्रसंग के चलते शाहिद दोनों के बीच में रोड़ा बन रहा था।

आरोपी और मृतक दोनों नशे के आदी भी थे। हत्या के पहले दोनों साथ भी देखे गए। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है। मौके के निरीक्षण के लिए एसएफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम सहित साइबर सेल नाहन से मुख्य आरक्षी रोहित कुमार व आरक्षी अमरेंद्र सिंह शामिल रहे।