Jun 17, 2024
LOCAL NEWS

युवा जब खेलेगा, तभी नशे से दूर हटेगा: किरनेश जंग

युवा जब खेलेगा, तभी नशे से दूर रहेगा: किरनेश जंग

 

खेलों में युवाओं का भविष्य, प्रतिभा की भी कोई कमी नहीं: अरिकेश

न्यूज़ देशआदेश

पांवटा क्षेत्र के भगानी साहिब स्थित एकता की जंग खेल मैदान में नवयुवक मंडल एकता की जंग की ओर से दो दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ पांवटा क्षेत्र के पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने किया। प्रतियोगिता में 17 टीमें भाग ले रही है। क्लबवहां पहुंचने पर क्लब के सदस्यों और स्थानीय गांव वासियों की तरफ से पूर्व विधायक का जोरदार स्वागत किया गया।

क्लब संयोजक एवं युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली ने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले लगातार 5 साल से नवयुवक मंडल एकता की जंग समाजसेवा के अलावा खेल प्रतियोगिता, पौधा रोपण, जल संग्रय आदि समय के साथ-साथ सेवा भावनाएं करती रहती है। इस बार नही वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता शुरू की।
खेल प्रतियोगिता के मुख्यातिथि चौधरी किरनेश जंग ने कहा कि खेल प्रतियोगिता बहुत ही सराहनीय कार्य है। जो क्लब लंबे समय से करती आ रही है। उन्होंने यह भी कहा कि युवा जब खेलेगा तभी नशे से दूर हटेगा। खेल ही एक ऐसा साधन है जिसके माध्यम से युवाओं को नशे से बचाया जा सकता है। वहीं उन्होंने क्लब के कार्य से खुश होकर क्लब को नगद ₹11000 की राशि भी प्रदान की। साथ ही एकता की जंग कल्ब को वॉलीबॉल ड्रेस भी अपने हाथों से दी।

वहीं हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के सचिव अरिकेश जंग ने युवाओं से अपने संबोधन में कहा कि पौंटा साहिब के युवा में प्रतिभा की कमी नहीं है। हम लोग युवाओं के लिए हर मदद के लिए तैयार है। युवाओं से आह्वान करते हुए उन्होंने कहा नशे से हट कर खेलों की ओर आएं।ताकि युवाओं का खेलों में भविष्य बन सके।

वहीं क्लब संयोजक युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली ने बताया कि प्रतियोगिता का पहला मैच गोजर और एकता की जंग टीम के बीच हुआ इस इस मैच में गोजर की टीम ने एकता की जंग की टीम को पराजित किया।

 

इस अवसर पर भगानी जॉन कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप चौहान, भाटावाली पंचायत प्रधान राकेश चौधरी,पूर्व उप प्रधान पृथ्वी चंद,ट्रक ऑपरेटर यूनियन प्रधान खोड़ोवाला हुसैन मोहमद, क्लब प्रधान मासूम अली ,सचिव रफीक अहमद, दिनेश कुमार ,जसविंदर, जीवन सिंह ,रफीक अली, हाजी हंसना, डॉक्टर गुलाब ,सीताराम, हेमराज, हंसराज, पप्पू ,अच्छर सिंह, अलीशेर ,यासीन मोहम्मद, मंजूर अली, अहमद हसन ,प्रशांत चौधरी, हैदर अली,सीता राम, खुर्शीद ,आशु ,फिरोज,इस्लाम, समीर, साजिद ,सोनू ,माइकल, आसिफ, शोएब ,शाबाज,समसुदीन,हमीद , सलीम ,हसना,इरफान आदि लोग उपस्थित रहे