Jun 18, 2024
POLITICAL NEWS

मदन मोहन शर्मा समर्थकों ने सीएम जयराम ठाकुर का किया गर्मजोशी से स्वागत

मदन मोहन शर्मा समर्थकों ने सीएम जयराम ठाकुर का किया गर्मजोशी से स्वागत

 

 मनीष तोमर व् रोशन लाल चौधरी भी मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए उपस्थित रहे

* पावंटा साहिब –  राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। पांवटा आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया गया। स्वागत की इस श्रंखला में बद्रीपुर चौक पर उनके स्वागत के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा सेंकडो समर्थकों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान मनीष तोमर व् रोशन लाल चौधरी, सुधीर गुप्ता आदि दिग्गज नेता भी मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए उपस्थित रहे।

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पावंटा साहिब आगमन पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मुख्यमंत्री का काफिला जैसे ही बद्रीपुर चौक पर पहुंचा, तो वहां सेंकडो कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन स्वीकार करने मुख्यमंत्री का काफिला रुका और मुख्यमंत्री ने अभिवादन स्वीकार किया।

इस दौरान मदन मोहन शर्मा के सैकड़ों समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी व् मुख्यमंत्री के समर्थन में नारे लगाने शुरू किये। वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा ने मुख्यमंत्री को गुलदस्ता भेंट कर उनका पांवटा आगमन पर स्वागत किया।

साथ ही इस दौरान कार्यकत्ताओं ने “पांवटा मांगे परिवर्तन” के नारे भी लगाए। बता दें कि मदन मोहन शर्मा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खासे करीबी माने जाते हैं। जेपी नड्डा जितनी बार भी पांवटा साहिब आते हैं वह हर मर्तबा उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं।

 

हाल ही में दो बार मदन मोहन शर्मा की नड्डा से मुलाकात हो चुकी है। गौरतलब हो कि मदन मोहन शर्मा इस बार पावंटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पार्टी से टिकट के दावेदारों में शामिल हैं। समर्थकों को पार्टी से टिकट मिलने की पूरी उम्मीद है।