Sep 16, 2024
POLITICAL NEWS

भाजपा के पूर्व मंत्री का आडियो वायरल, बोले- पार्टी ने पैसे वाले को दिया टिकट

Mandi: भाजपा के पूर्व मंत्री का आडियो वायरल, बोले- पार्टी ने पैसे वाले को दिया टिकट

न्यूज़ देशआदेश

 

वीडियो में पूर्व मंत्री कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने हमसे बड़ी ज्यादती की। एक पुराने आदमी को दरकिनार कर दिया और एक नए आदमी को जो पैसे वाला है, उसे टिकट दे दिया। इसका बदला चुकाओ।

 

भाजपा के एक पूर्व मंत्री का एक आडियो वायरल हो रहा है। करीब एक मिनट के इस आडियो में आवाज एक पूर्व मंत्री की बताई गई है, जो टिकट न मिलने पर फोन पर कार्यकर्ता से बात कर रहे हैं। पूर्व मंत्री पूछ रहे है कि क्या हालचाल है चुनाव का। किस ओर झुकाव है। इस पर कार्यकर्ता कहता है कि आप बताओ। पूर्व मंत्री कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने हमसे बड़ी ज्यादती की। एक पुराने आदमी को दरकिनार कर दिया और एक नए आदमी को जो पैसे वाला है, उसे टिकट दे दिया। इसका बदला चुकाओ। कार्यकर्ता बोलता है कि आपको भी तो पार्टी ने टॉप पर रखा है। आप तो हमारे मंत्री रहे। तभी पूर्व मंत्री कहते हैं कि अपने बलबूते पर रहे थे, किसी के अहसान पर नहीं रहे थे। तभी तो हमें बाहर किया। इतने में फोन कट हो गया।

उधर, इस आडियो को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों ने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया है। वहीं, पूर्व मंत्री के साथ भी संपर्क नहीं हुआ। उनका फोन स्विच ऑफ आया।

 

धर्मपुर में स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए कांग्रेस ने लगाया तंबू
उधर,धर्मपुर में ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए कांग्रेसी स्ट्रांग रूम के बाहर आठ दिसंबर तक चौबीस घंटे पहरा देंगे। इसके लिए कांग्रेसियों ने मंगलवार शाम को तंबू लगा दिया है। 

सहायक निर्वाचन अधिकारी करतार चंद ने कहा कि अगर कोई और दल यहां अपना पहरा लगाना चाहता है तो वह भी लगा सकता है। स्ट्रांग रूम के अंदर किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है। सभी बाहर रहकर अपना पहरा दे सकते हैं। बाहर एलईडी की व्यवस्था की गई है, जिसमें स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम की सुरक्षा भी सीसीटीवी के माध्यम से देखी जा सकती है। उधर, कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रशेखर ने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों की सलाह पर यह निर्णय लिया है।

एसडीएम एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी करतार चंद का कहना है कि चुनाव आयोग की गाइड लाइन में यह प्रावधान है कि कोई भी दल ईवीएम की निगरानी अपनी ओर से कर सकता है।