Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENT

पांवटा हाईवे पर बड़ा हादसा, टैंकर की चपेट में आने से कामगार की मौत

पांवटा हाईवे पर बड़ा हादसा, टैंकर की चपेट में आने से कामगार की मौत

 

पुलिस ने आरोपी चालक   गांव शिल्ला को कर लिया है गिरफ्तार: DSP

 

न्यूज़ देशआदेश

 

पांवटा साहिब-कालाअंब एनएच-07 पर बद्रीपुर चौक के समीप ईंधन टैंकर (ट्रक) की चपेट में आने से 30 वर्षीय कामगार की मौत हो गई।

मृतक की शिनाख्त संतोष कुमार पटेल पुत्र स्व. गुलाब चंद पटेल निवासी गायघाट, तहसील बंसडी, जिला बलिया (उत्तरप्रदेश) के तौर पर हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के अनुसार संतोष कुमार पांवटा साहिब की एक इकाई में कार्यरत था। मंगलवार सुबह बद्रीपुर चौराहे पर सड़क किनारे बने फुटपाथ पर खड़ा था। इस बीच वह ट्रक (एचपी 17सी-3459) की चपेट में आ गया। सिर पर टायर चढ़ने से कामगार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने मृतक की पहचान की। पांवटा साहिब में ही कंपनी में कार्यरत संतोष कुमार के बड़े भाई उमेश पटेल ने बताया कि छोटा भाई कंपनी में कार्यरत था। पुलिस जांच टीम ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक अनिल कुमार पुत्र धन्नाराम निवासी गांव व डाकघर शिल्ला, तहसील कमरऊ, जिला सिरमौर को गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है। कहा कि आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।