Sep 19, 2024
LOCAL NEWS

विद्यालय पहुंचने पर खिलाड़ियों का हुआ शानदार स्वागत:टण्डन

विद्यालय पहुंचने पर खिलाड़ियों का हुआ शानदार स्वागत:टण्डन

 

न्यूज़ देशआदेश

शहीद सोहन सिंह मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मानपुर देवड़ा के विजेता खिलाड़ियों का विद्यालय पहुंचने पर विद्यालय प्रशासन एवं विद्यालय प्रबंधन समिति द्वारा भव्य स्वागत किया गया ।

विद्यालय के डीपीई श्री मनीष टंडन ने बताया की छात्र एवं छात्राओं की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता जो कि दिनांक 18 सितंबर से 21 सितंबर तक नाहन में आयोजित की गई।

इस प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्र एवं छात्राओं की हॉकी टीमों ने भाग लिया था
। विद्यालय की हॉकी खिलाड़ी छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया ।

इस
शानदार प्रदर्शन के आधार पर विद्यालय की सात खिलाड़ी छात्राओं प्रियांशी, शगुन,नेहा,राधिका,ईशा, वंशिका और अंकिता का चयन राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता जो की सलोह जिला ऊना में आयोजित की जाएगी के लिए किया गया है ।

इसी प्रकार छात्र वर्ग में भी विद्यालय के खिलाड़ी छात्रों में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त किया ।
विद्यालय के पांच खिलाड़ी छात्रों सूर्या,अनस अली, वंश, विक्की और योगेश्वर का चयन राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता जो की सुजानपुर टिहरा जिला हमीरपुर में आयोजित होगी के लिए किया गया है ।

 

विद्यालय के प्रधानाचार्य अनिल नागवाल जी ने इस शानदार उपलब्धि के लिए सभी खिलाड़ी छात्राओं एवं छात्रों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी तथा आशा जताई की यह खिलाड़ी छात्र-छात्राएं राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में भी शानदार खेल का प्रदर्शन करेंगे और अपने विद्यालय गांव तथा जिले का नाम प्रदेश स्तर पर रोशन करेंगे ।

इस अवसर पर विद्यालय का समस्त स्टाफ विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष कृष्ण कुमार, सितार मोहम्मद, विक्रम तोमर, हरविंदर सिंह, रिंकू,,रामू, शेर सिंह, अमर सिंह, मोहनलाल आदि स्थानीय ग्रामीण उपस्थित रहे ।