Sep 19, 2024
POLITICAL NEWS

कंगना के बयान पर प्रतिभा का पलटवार, – क्या बोली.

कंगना के बयान पर प्रतिभा का पलटवार, बोलीं- क्या करना है, हम देखेंगे; चुनाव में उतरने का आदेश मिला…

lok sabha election 2024 Pratibha singh retaliated on Kangana statement said- we will see what to do

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा है कि मुझे रेस्ट करने को कहना भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत का सुझाव हो सकता है। मगर क्या करना है, यह हमने देखना है। प्रतिभा सिंह नाचन के पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा के देहांत पर उनके परिजनों से मिलने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहीं थीं।

उन्होंने दावा किया कि जल्द कांग्रेस प्रदेश की चारों सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। अगर हाईकमान उन्हें आदेश करता है तो वह चुनावी दंगल में उतरकर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगी। लोकसभा चुनाव के साथ-साथ कांग्रेस प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में डटकर मुकाबला करेगी।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार को कोई आंच नहीं आने दी जाएगी। कांग्रेस की सरकार ने 15 माह में ही अपने चुनावी घोषणापत्र में किए कई वायदों को पूरा किया है। ओपीएस, महिलाओं को 1500 रुपये देने का वादा और आपदा में लोगों को राहत देने सहित बहुत से ऐसे काम हैं, जिनको लेकर हम जनता के बीच जाएंगे।

हिमाचल में कांग्रेस पार्टी ने पहले भी विकास किया है। अब भी कर रही है और आगे भी करेगी। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर भी उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

कंगना ने मोदी को बताया श्रीराम का अवतार, खुद को रामसेतु की गिलहरी
हॉट सीट मंडी से भाजपा प्रत्याशी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने पीएम नरेंद्र मोदी को श्रीराम का अवतार बताया है। साथ ही खुद को रामसेतु की गिलहरी बताते हुए उनकी सेना में जुड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मोदी साधारण व्यक्तित्व नहीं हैं। राम मंदिर 600 साल में नहीं बन पाया।

सदियों में जो काम नहीं हो पाया, उसे ईश्वर ने उनके हाथों से करवाया। उनका चरित्र ही ऐसा है। वह रविवार को सरकाघाट के पौंटा में जनसमूह को संबोधित कर रही थीं। कंगना ने कहा कि भाजपा प्राण जाए पर वचन न जाए पर काम करती है। भाजपा के लोग जो वचन देंगे, वह पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें मोदी की सेना से जुड़ने का मौका मिला है।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी तंज कसे। कहा, कांग्रेस झूठे वायदे करने में माहिर है, जबकि भाजपा काम करने में विश्वास रखती है। पहली बार भाजपा हाईकमान ने सरकाघाट को बड़ा मौका दिया है। अच्छे मार्जिन से जीत दिलानी है, जिससे हमारा दबदबा होगा। इस मौके पर स्थानीय विधायक दिलीप ठाकुर ने भी केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताईं और कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने जनता को ठगने का ही काम किया है।

कंगना ने कहा कि कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि आपदा के दौरान वह कहां थीं। उन्होंने कहा कि आपदा के दौरान दान दिया है, लेकिन आपदा में सही भूमिका निभाने के लिए कांग्रेस के चुने प्रतिनिधियों को लोगों की सहायता करनी चाहिए थी। कांग्रेस मात्र भ्रमित करने में लगी हुई है।

कंगना से मिले जयराम, बनाई रणनीति
रविवार सुबह नेता प्रतिपक्ष एवं हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर मंडी से कंगना रणौत से मिलने से पहुंचे। कंगना ने उनका हिमाचली टोपी पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने बैठक कर लोकसभा चुनाव पर रणनीति बनाई। कंगना से मिलने के बाद जयराम हमीरपुर के लिए रवाना हो गए।