Sep 19, 2024
Latest News

दून प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने अनुराग गुप्ता महासचिव भीम सिंह

दैनिक भास्कर के पत्रकार, हिमवंती मीडिया ग्रुप के 25 वर्ष पूर्ण होने पर मुख्य संपादक को भी किये सम्मानित 

न्यूज़ देश-आदेश पांवटा साहिब

दून प्रेस क्लब पांवटा साहिब की आम चुनाव सभा सोमवार को पांवटा साहिब स्थित एक होटल के सभागार में क्लब के अध्यक्ष कुलदीप गतवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई । जिसमें जिसमें सर्व सहमति से दून प्रेस क्लब के नए अध्यक्ष’ महासचिव व कोषाध्यक्ष को चुना गया ।

प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी में अध्यक्ष पद के लिए एएमएच न्यूज़ के संपादक अनुराग गुप्ता को अध्यक्ष, डिजिटल सिरमौर के संपादक भीम सिंह को महासचिव तथा हिमाचल जनादेश के पत्रकार प्रखर गुप्ता को कोषाध्यक्ष के लिए चयनित किया गया।

हिमाचल गौरव सम्मान से सम्मानित हुए दैनिक भास्कर के पत्रकार श्यामलाल पुंडीर को प्रेस क्लब के सभी सदस्यों द्वारा शॉल व टोपी से नवाजा गया से सम्मानित किया गया सम्मानित किया गया तथा हिमवंती मीडिया ग्रुप के 25 वर्ष पूर्ण होने पर मुख्य संपादक अरविंद गोयल को भी सम्मानित किया गया।

वही दून प्रेस क्लब की सदस्य सरिता गर्ग का क्लब द्वारा केक काट कर जन्मदिन मनाया गया।

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स की हिमाचल इकाई के कार्यकारिणी सदस्य में मुकेश कुमार व शीशपाल सैनी का नाम प्रस्तावित किया गया।

प्रेस क्लब की बैठक में श्यामलाल पुंडीर, दिनेश कनौजिया ,कुलदीप गतवाल, मुख्य सलाहकार अरविंद गोयल,शीशपाल सैनी ,मुकेश कुमार, प्रखर गुप्ता, भीम सिंह, अनुराग गुप्ता, नरेंद्र सैनी,रोबिन शर्मा, गुरिंदर कुमार, सुनील तोमर, सरिता गर्ग ,मामचंद व क्लब के चेयरमेन दिनेश ठाकुर मौजूद रहे।

Originally posted 2021-12-20 13:34:32.