Sep 19, 2024
LOCAL NEWS

गोभक्त सचिन ओबरॉय समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

गोभक्त सचिन ओबरॉय समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
अक्तूबर में गोसंरक्षण को लेकर रामलीला मैदान में किया था धरना

देश आदेश पांवटा साहिब

गोभक्त सचिन ओबरॉय समेत चार लोगों के खिलाफ पुलि ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में आरोप है कि इसके लिए शांतिपूर्वक प्रर्दशन व विश्वशांति के लिए हवन पूजन की अनुमति ली गई थी लेकिन रामलीला मैदान में बाद में धरना प्रदर्शन शुरूकिया गया।

जानकारी अनुसार पांवटा नगर परिषद पांवटा के ईओ ने 22 अक्तूबर को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें आरोप था कि 16 अक्टूबर को सचिन ओबरॉय ने नगर परिषद के रामलीला मैदान का गौसंरक्षण की अपनी मुहिम के तहत शांतिपूर्वक गो प्रदर्शन व विश्व शांति हेतू हवन पूजन यज्ञ करने की अनुमति ली थी। नियमानुसार शांति पूजन व हवन के लिए रामलीला मैदान को उपयोग करने की अनुमति प्रदान की थी

लेकिन बाद में अनुमति की अवहेलना करते हुए सोशल मीडिया में दिनांक 18 अक्टूबर को पोस्ट डालते कर लिखा कि 19 अक्टूबर से इस मैदान में अनिश्चितकाल भूख हड़ताल का उपयोग करने जा रहे हैं।

नगर परिषद ने इसको गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव 18 अक्तूबर को जारी अनुमति रद्द कर दी। इसके बाद कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद पांवटा साहिब ने थाना पांवटा साहिब में एक शिकायत 22 अक्टूबर को दर्ज करवाई थी। इस मैदान की साफ सफाई व मैदान को समतल करने का कार्य प्रस्तावित था लेकिन अवैध रूप से मैदान को अस्थायी तौर पर गोमाता सहित कब्जा किए जाने से नगर पालिका मैदान की उचित सफाई करवाने में असहज महसूस कर रही थी।

शिकायत पर गौभक्त सचिन ओबरॉय, व्यापार मंडल प्रधान अनिंदर सिंह नोटी, अजय संसरवाल व अश्वनी शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Originally posted 2021-12-25 02:32:30.