Oct 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

रामपुरघाट में अवैध शराब का जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार

रामपुरघाट में अवैध शराब का जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

पुरुवाला पुलिस थाना टीम ने रामपुरघाट में देर रात को एक कार की तलाशी में अवैध शराब की खेप बरामद की है। इसके बाद दो आरोपियों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस टीम को पुख्ता सूचना मिली कि हरियाणा की ओर से पांवटा-रामपुरघाट की तरफ एक गाड़ी में अवैध शराब की खेप लाई जा सकती है।

सूचना मिलते ही रामपुरघाट सड़क पर पुरुवाला पुलिस के मुख्य दलीप सिंह की टीम ने नाका लगाया। इस दौरान एक वाहन डीएल-2 सीएएफ 1426 एस्टीम कार पहुंची। कार पांवटा के विश्वकर्मा चौक की तरफ से रामपुरघाट की तरफ आई। कार में अंकुर (25) निवासी सालवाला डाकघर गोरखुवाला पांवटा साहिब और विपिन (21) निवासी घाट तहसील घाट जिला चमोली उत्तराखंड सवार थे।

पुलिस टीम ने कार को रोक कर तलाशी शुरू की जिसमें कार से आठ पेटियों में रखी 98 बोतलें हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब बरामद की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अवैध शराब समेत गिरफ्तार कर लिया है। पांवटा साहिब डीएसपी बीर बहादुर ने पुष्टि की है।

डीएसपी ने कहा कि दोनों आरोपियों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। प्रदेश आबकारी अधिनियमों की धाराओं के मामला दर्ज कर पुरुवाला थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

 

Originally posted 2021-09-09 00:39:10.