Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

बढ़ाना पंचायत में पहुंची मोदी की गारंटी वाली गाड़ी: तोमर

बढ़ाना पंचायत में पहुंची मोदी की गारंटी वाली गाड़ी: तोमर

देशआदेश मीडिया

हमारा संकल्प विकसित यात्रा पांवटा साहिब के अंतर्गत आने वाली खोदरी माजरी के बाद बढ़ाना पंचायत में मोदी की गारंटी वाली गाड़ी पहुंची।

जिसमे मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर , विकसित भारत संकल्प यात्रा के संयोजक महामंत्री हितेंद्र कुमार , मंडल मीडिया प्रभारी सुखविंदर चौधरी पूर्व जिला परिषद अजय मेहता , ज्ञान चौहान वकील , पंचायत की प्रधान बविता देवी , उप प्रधान देशराज , पूर्व प्रधान देशराज ,एसटी मोर्चा के उपाध्यक्ष बलदेव ,नरेश तोमर ,बलबीर आशा वर्कर ,आंगन बाड़ी वर्कर व बुजुर्ग माताएं बहनें मौजूद रहे।

 

भारत संकल्प यात्रा के संयोजक महामंत्री हितेंद्र कुमार ने कहा कि सबसे पहले 22 जनवरी को राम मंदिर का लोकार्पण होने जा रहा है उसके लिए 23 जनवरी 2023 को पांवटा साहिब में धूम धाम से रथ यात्रा बद्रीपुर से गीता भवन तक सोभा यात्रा निकाली जाएगी।

उन्होंने कहा कि “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” के बारे में भाई नरेंद्र मोदी ने बेटियो को पढ़ने और आगे बढ़ाने में बहुत योजनाएं बनाई।

शिलाई की बेटियों ने कब्बड़ी की टीम में गोल्ड मेडल जीतकर क्षेत्र का देश का नाम रोशन किया जनधन योजना के तहत पेंशन योजना के तहत लाभ हुआ

अजय मेहता ने कहा कि पीएम किसान निधि के तहत देश के सभी किसानों को लाभ पहुंचाया और फसल बीमा योजना के तहत किसानों को फायदा सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी ने किया।

रमेश तोमर ने कहा कि ड्रोन दीदी की योजना मोदी जी ने महिलाओं के लिए और किसानों के लिए ड्रोन के माध्यम से खेतो में फर्टिलाइजर का छिड़काव करके फायदा पहुंचेगा इसको गांव गांव तक पहुंचाना मोदी जी संकल्प है।

इसमें माजरी में लगभग 62 स्थानीय लोगो ने हिस्सा लिया। बढ़ाना पंचायत में उप प्रधान अजय कुमार ,मांगी राम ,कलम सिंह तोमर ,सुमेर चंद,जगदीश के साथ लगभग 76 लोगो ने हिस्सा लिया