Sep 8, 2024
LOCAL NEWS

अमरगढ़ पुरुवाला में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

अमरगढ़ पुरुवाला में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

देशआदेश मीडिया

वीरवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा अमरगढ़ पुरुवाला में पहुंची जिसमें विशेष रूप से उपस्थित रहे शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप ,हिमाचल सरकार मे पूर्व ऊर्जा मंत्री वर्तमान में शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी सुखराम चौधरी उपस्थित रहे।

शिमला सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि नरेंद्र मोदी की गारंटी वाली गाड़ी घर द्वार पर जा रही है। उन्होंने कहा कि भारत मोदी के नेतृत्व में एक महा शक्ति के रूप मैं उभर कर सामने आगे बढ़ रहा है। देश 27 वे पायदान से पांचवें पायदान पर लेकर आना नरेंद्र मोदी की देन है और आने वाले समय में तीसरे स्थान पर पहुंचाने की गारंटी है।

उन्होंने कहा मोदी जो कहते है वो पूरा करते भी है ।
सुखराम चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार में सड़को के क्षेत्र में नवार्ड से और जल जीवन मिशन हर घर नल से जल ,हर व्यक्ति का आयुष्मान कार्ड बनाना , और 5 लाख तक का इलाज मुफ्त में लाभ मिलना।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से हर एक व्यक्ति को लाभ पहुंचा है जिसमें चाहे वह किसान हो मजदूर हो या महिलाएं हो या स्वास्थ्य के क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में देश में विदेश में हर जगह पर मोदी जी की योजनाओं और नीतियों से लोगों को फायदा पहुंचा है जिससे विकसित भारत संकल्प यात्रा से 2024 में केंद्र की योजनाओं के फायदे से लोग संतुष्ट है।

और लोगो ने मन बना लिया है नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री और सरकार बनाने जा रहे हैं। इस दौरान विकसित भारत संकल्प यात्रा के संयोजक महामंत्री हितेंद्र कुमार, प्रदेश ओबीसी मोर्चा महामंत्री सुभाष चौधरी, उपाध्यक्ष रोहित चौधरी ,पवन चौधरी ,युवा मोर्चा अध्यक्ष चरणजीत चौधरी,महामंत्री तरनजीत गिल मीडिया प्रभारी सुखविंदर चौधरी,पूर्व प्रधान कलम सिंह, ओमपर्काश व अजोली पंचायत प्रधान नरेंद्र ,रमेश ,हर्ष सुदामा, और स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़कर कर हिस्सा लिया।

पुरुवाला पंचायत में लगभग 162 लोग पर पंचायत मे उपस्थित रहे