Sep 8, 2024
CRIME/ACCIDENT

नवादा में ट्रैक्टर हादसे में एक की मौत, एक घायल

नवादा में ट्रैक्टर हादसे में एक की मौत, एक घायल

न्यूज़ देश आदेश

 नवादा क्षेत्र में बुधवार को हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति हादसे में घायल बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुरुवाला पुलिस हादसे की जांच जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार नवादा के पूर्व उपप्रधान सुरेश कुमार पुत्र स्व. केवल राम निवासी गांव नवादा के बयान पर मामला दर्ज हुआ है।

शिकायत में कहा गया है कि उपप्रधान मोहित सैणी के साथ वह बाइक पर अपने गांव नवादा से मानपुर देवड़ा की तरफ जा रहे थे। बुधवार शाम जब यह नवादा पुलिया के पास पहुंचे तो एक ट्रैक्टर जो मानपुर देवड़ा की तरफ से बड़ी तेज रफ्तारी में नवादा की तरफ आ रहा था।

इस बीच ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया। इस बीच ट्रैक्टर चालक ने खेत में छलांग लगा दी। जबकि साथ में बैठा व्यक्ति ट्रैक्टर के नीचे दब गया। पुलिस जांच में ट्रैक्टर चालक का नाम अनित कुमार निवासी मानपुर देवड़ा और सवार का नाम सचिन निवासी नवादा बताया गया है।

घायल को ट्रैक्टर के नीचे से निकालकर सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां सचिन को मृत घोषित किया गया। हादसे की सूचना मिलने मुख्य आरक्षी बाबूराम की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुरुवाला थाना टीम सड़क हादसे की जांच कर रही है

 

Originally posted 2021-10-13 23:50:08.