Jun 25, 2024
CRIME/ACCIDENT

छापा मारने गई पुलिस पर जेब में चरस लाने का आरोप, जमकर हंगामा, रिपोर्ट तलब

छापा मारने गई पुलिस पर जेब में चरस लाने का आरोप, जमकर हंगामा, रिपोर्ट तलब

जागरूक लोगों ने घर के अंदर घुसने से पहले पुलिस टीम की ली तलाशी, हवलदार की जेब से 2 से 3 ग्राम चरस मिली, पुलिस कर्मी ने फेंक दी झाड़ियों में, लोगों ने की बरामद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

देश आदेश शिमला

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड-एक में मादक पदार्थों की खेप आने की गुप्त सूचना पर एक घर में छापा मारने पहुंची मंडी से पुलिस की विशेष जांच टीम खुद ही फंस गई।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि टीम में शामिल हवलदार अपनी जेेब में चरस छिपाकर छापा मारने पहुंच गया। तलाशी लेने पर हवलदार के पास 2 से 3 ग्राम चरस मिलने पर वहां मौजूद लोगों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद युवक को क्लीन चिट देकर पुलिस को अपनी जान छुड़ानी पड़ी।

इसी बीच मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मामले की रिपोर्ट तलब कर ली है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की मंडी से पांच सदस्यीय विशेष जांच टीम बुधवार सुबह वार्ड पार्षद व कुछ अन्य लोगों को लेकर युवक के घर तलाशी लेने पहुंच गई।

आस-पड़ोस के लोगों ने टीम को घर के अंदर जाने से रोक दिया। लोगों ने कहा कि हो सकता है कि पुलिस युवक को झूठे केस में फंसाने के लिए खुद अंदर जाकर नशे की खेप न रख दे, इसलिए लोगों ने पुलिस टीम की तलाशी लेने के बाद ही अंदर प्रवेश करने की बात कही।

एक हवलदार जब घर के अंदर जाने लगा, तो लोगों ने उसकी भी रोककर तलाशी ली तो आरोप है कि उसकी जेब से 2 से 3 ग्राम चरस मिली। इसी दौरान पुलिस कर्मी ने चरस झाड़ियों में फेंक दी, जिसे स्थानीय लोगों ने बरामद कर लिया।

Originally posted 2022-01-12 21:51:03.