Jun 18, 2024
Latest News

शुक्रवार को श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल मे होगी निशुल्क ओपीडी, उठाए फायदा

शुक्रवार को श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल मे होगी निशुल्क ओपीडी,  उठाए फायदा

चौथी वर्षगांठ पर हिम केयर, आयुष्मान कार्ड, ई०एस०आई० योजना के अंतर्गत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध

देश आदेश पांवटा साहिब

श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर नाहन की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर 28 जनवरी 2022 दिन शुक्रवार को श्री साई अस्पताल नाहन में सभी चिकित्सकों की ओपीडी निशुल्क रहेगी ।

इस विषय में अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर नाहन को जन सेवा में समर्पित हुए चार वर्ष पुरे हो गए। इस अवसर पर जिला सिरमौर के निवासिओं के लिए अस्पताल में 28 जनवरी 2022 दिन शुक्रवार को सभी उपस्थित चिकित्सकों की ओ पी डी निशुल्क रहेगी ।

इस दिन जनरल सर्जन , लप्रोस्कोपिक सर्जन, जनरल फिजिशियन, न्यूरो रोग विशेषज्ञ , स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ , हड्डी रोग एवं जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ , चमड़ी रोग विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ , दन्त रोग एवं मनोरोग विशेषज्ञ रोगिओं की निशुल्क जाँच करेंगे एवं परामर्श देंगे।

डॉ दिनेश बेदी ने बताया की बीते चार वर्षों में जिला सिरमौर एवं आस पास की जनता ने श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेंटर नाहन पर पूरा विश्वास दिखाया और हमे बेहद ख़ुशी है कि हम जिला सिरमौर की जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरे।

चार वर्षों के अंतराल में हमने जनता के स्वास्थ्य के लिए हर मेडिकल सुविधा नाहन में ही पहुँचाने का पूरा प्रयास किया है और हमे मिले जन सहयोग ने हमारा मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ाया जिस कारण हम बेहतरीन से बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा यहाँ पहुंचा सके। अस्पताल में स्पेशलिस्ट एवं सुपर स्पेशलिस्ट चिकित्सकों की सुविधा सिरमौर वासिओं की लिए मुहैया करवाई गयी है ताकि जनता को बड़े शहरों की और न भागना पड़े। उन्हें उनके शहर में बेहतर सुविधा वक़्त रहते मिल सके।

अस्पताल में आधुनिक उपकरणों , विश्वस्तरीय स्टैंडर्ड्स की सुविधा, ट्रामा – इमरजेंसी सुविधा की व्यवस्था की गयी।
साथ ही उन्होंने बताया की हमारे श्री साई अस्पताल नाहन हिम केयर , आयुष्मान कार्ड , ई ० एस ० आई ० सी योजना के अंतर्गत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है। साथ ही हिमाचल प्रदेश सरकार के कर्मचारिओं और उनके आश्रितों के लिए रम्बरसमेंट की सुविधा भी उपलब्ध है। साथ ही अस्पताल कई टी ० पी ० ए एवं इन्शुरन्स कंपनियों से भी अनुबंधित है। विष्वस्तरीय मानकों पर आधारित लैब की सुविधा में सिरमौर वासिओं के लिए उपलभ्द की गयी।

डॉ दिनेश बेदी ने जनता का आभार व्यक्त किया और सभी स्टाफ , जन मानस का धन्यवाद करते हुए कहाँ की सब के सहयोग से आज श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर नाहन इस मुकाम पर पहुंचा है और हम विशवास दिलाते है की आगे भी हम बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा को बढ़ाने में प्रयासरत रहेंगे।

Originally posted 2022-01-25 15:22:55.