Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

पौंटा साहिब के हरिपुर – टोहाना में निशुल्क नेत्र जाँच शिविर

पौंटा साहिब के हरिपुर – टोहाना में निशुल्क नेत्र जाँच शिविर

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर , पौंटा साहिब के नेत्र विभाग द्वारा स्वस्थ सिरमौर मिशन की उदेश्यः की पूर्ति के लिए समय समय पर मुफ्त जाँच शिविर का आयोजन कर रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को राजकीय प्रारंभिक पाठशाला हरिपुर टोहाना में एक दिवसीय मुफ्त नेत्र जाँच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें आस पास के क्षेत्र के लगभग 115 लोगों ने निशुल्क अपने नेत्र जाँच करवाई।

अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की श्री साई ग्रुप ने इस वर्ष ” स्वस्थ सिरमौर मिशन ” का उदेश्य बनाया है जिसमें सिरमौर वासिओं को बेहतर स्वस्थ सुविधा प्रदान करने का लक्ष्य रखा है। इस मिशन के अंतर्गत सिरमौर के दूर दराज़ के क्षेत्र में रह रहे रोगिओं के लिए उनके क्षेत्र में ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधा पहुँचाने का निर्णय लिया है।

सिरमौर के प्रत्येक व्यक्ति की स्वास्थ्य जांच की जा रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को निशुल्क नेत्र जाँच शिविर का आयोजन पौंटा साहिब के हरिपुर तुहाना क्षेत्र में आयोजित किया गया। इस शिविर में हमारे नेत्र विभाग के टीम ने लोगों के नेत्रों की मुफ्त में जांच की साथ ही जरुरत मंद लोगों को मुफ्त चश्में भी दिए गए।

इसके साथ ही उन्होंने बताया की श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के ” स्वस्थ सिरमौर ” के लक्ष्य को पूरा करने के लिए हमें सिरमौर वासिओं के सहयोग की आवश्यकता है। यदि आप अपने क्षेत्र में मुफ्त जाँच शिविर का आयोजन करवाना चाहते है तो अस्पताल की मार्केटिंग टीम से संपर्क करें। इस वर्ष सिरमौर के प्रत्येक व्यक्ति का स्वास्थय जाँच कर स्वस्थ सिरमौर का सपना पूरा करना है जिसमें आप सभी के सहयोग की आवश्यकता है।