Jun 18, 2024
CRIME/ACCIDENT

सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, रिश्ते में लगते थे जीजा-साला

सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, रिश्ते में लगते थे जीजा-साला

कटासन देवी के पास एक तीखे मोड़ पर अज्ञात ट्रक ने मारी टक्कर, खुद हो गया फरार, तलाश में जुटी पुलिस:बबिता राणा

देशआदेश पांवटा साहिब

जिला सिरमौर में कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर कटासन देवी मंदिर के पास रविवार को सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतक नाहन के रहने वाले हैं। इनमें से एक ने मौके पर तो दूसरे ने मेडिकल कॉलेज नाहन लाते समय दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज के शव गृह में भेजा है, जहां सोमवार को इनका पोस्टमार्टम होगा। मृतकों की पहचान हरजीत सिंह उर्फ बॉबी (22) और हरप्रीत सिंह उर्फ हनी (19) दोनों निवासी मोहल्ला गोविंदगढ़ नाहन के रूप में हुई है। घटना के बाद मोहल्ला में शोक की लहर दौड़ गई है।

जानकारी के अनुसार दोपहर बाद तीन बजे के आसपास गरजीत और हरप्रीत को बाइक पर कटासन देवी के पास एक तीखे मोड़ पर अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। साथ ही दोनों को 108 एंबुलेंस की सहायता से मेडिकल अस्पताल नाहन पहुंचाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिली है कि दोनों युवक आपस में रिश्ते में होने वाले जीजा-साला थे। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने पांवटा साहिब और कालाअंब बैरियर सहित अन्य जगहों पर नाकाबंदी शुरू कर दी है। संबंधित क्षेत्रों के सीसीटीवी आदि खंगाले जा रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने सड़क हादसे में दो युवकों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शव को मेडिकल कॉलेज के शव गृह में रखा गया है। सोमवार को दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।