Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

दीघाली स्कूल में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

दीघाली स्कूल में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

दीपिका को स्टूडेंट ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित की

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

राजकीय उच्च विद्यालय दीघाली में दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों के सम्मान में विदाई समारोह( फेयरवेल पार्टी)का आयोजन किया गया, जिसमें सादे एवं आकर्षक समारोह में कुमारी दीपिका को स्टूडेंट ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया !

वहीं कुमारी सिमरन को मिस एवं दिव्यांशु को मिस्टर फेयरवेल चुना गया, इसी कड़ी में कुमारी स्नेहा को मिस पर्सनैलिटी तथा संजय को मिस्टर पर्सनैलिटी के खिताब से नवाजा गया !

इस दौरान नवी कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए ! विदाई समारोह की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में राजेंद्र कुमार अध्यक्ष विद्यालय प्रबंधन समिति तथा आशा देवी सचिव विद्यालय प्रबंधन समिति विशेष रूप से उपस्थित हुए!

विद्यालय के मुख्य अध्यापक अजय शर्मा ने दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य के लिए एवं आगामी परीक्षाओं के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रेषित की, उन्होंने बच्चों को आशीर्वाद प्रदान करते हुए अध्यापक और विद्यार्थी के बीच में गरिमा पूर्ण एवं सम्मानजनक व्यवहार की कामना सहित रिश्तो को मजबूती प्रदान करने का आह्वान किया !

इस मौके पर नवी कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों के सम्मान में एक छोटा सा सह भोज एवं चाय पार्टी का आयोजन भी किया गया! समारोह के दौरान नवी कक्षा के विद्यार्थियों ने अपने वरिष्ठ कक्षा के विद्यार्थियों को टाइटल देकर सम्मानित किया ,

वही कक्षा दसवीं के विद्यार्थियों द्वारा अपने अध्यापकों को टाइटल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया तथा सामूहिक रूप से विद्यालय के लिए एक डिजिटल क्लॉक उपहार स्वरूप प्रदान की गई ! जिसकी सभी ने भूरी भूरी प्रशंसा की!

विदाई समारोह पार्टी आयोजन में विद्यालय के सभी शिक्षक सुरेंद्र कुमार, नवीन कुमार, विनोद कुमार,पूजा मैडम,शशि तोमर पृथ्वी सिंह, बस्तीराम एवं गिरधारी लाल , निर्जला शर्मा, सुरमी देवी, हर देवी उपस्थित रहे