Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

U-14 गर्ल्स जिला स्तरीय  हैंडबॉल में कोटडी व्यास स्कूल का कब्जा

U-14 गर्ल्स जिला स्तरीय
हैंडबॉल में कोटडी व्यास स्कूल का कब्जा

 

 समारोह के मुख्यातिथि हितेंद्र कुमार बीडीसी अध्यक्ष व विशेष अतिथि समाजसेवी अनिल सैनी ने बच्चों को किया सम्मानित

 

देशआदेश

 

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शिवपुर में
अंडर फोर्टीन गर्ल्स जिला स्तरीय प्रतियोगिता संपन्न हुई   जिसमें शहीद कमल कांत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ने हैंडबॉल खेल में जिला सिरमौर में प्रथम स्थान हासिल किया,  वहीं जिला स्तरीय योगा प्रतियोगिता में भी स्कूल की योगा की छात्राओं ने माजरा ब्लॉक की तरफ से खेलते हुए रनर अप 2nd स्थान प्राप्त किया।

लड़कियों की खेलकूद प्रतियोगिता 20 अगस्त से 23 अगस्त तक संपन्न! कोटडी व्यास स्कूल की छात्राओं ने हैंडबॉल खेल में बढ़िया प्रदर्शन करते हुए हैंडबॉल खेल की ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया और स्कूल को हैंडबॉल खेल में सिरमौर का सिरमौर बनाया, वही योगा प्रतियोगिता में भी स्कूल की योगा की गर्ल्स ने उकृष्ट प्रदर्शन करते हुए जिला सिरमौर में दूसरे स्थान पर रही!

इन प्रतियोगिताओं में स्कूल की 16 छात्राओं ने भाग लिया जिसमें जूडो प्रतियोगिता में भी स्कूल की छात्राएं प्रीति, नैना,अकाशी व दिव्यांशी ने 4 ब्रोज मेडल जिला सिरमौर में प्राप्त किये!

समापन समारोह के मुख्य अतिथि हितेंद्र कुमार बीडीसी अध्यक्ष पोंटा ब्लॉक व विशेष अतिथि समाजसेवी अनिल सैनी ने बच्चों को हैंडबॉल व योग की ट्रॉफी देकर सम्मानित किया इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा संघ के हिमाचल प्रदेश के महासचिव श्री वीर सिंह ठाकुर व सिरमौर जिला अध्यक्ष सुरेश कांत भंडारी स्कूल प्रिंसिपल बेंजवाल जी एडीपीओ मैडम व शारीरिक शिक्षा संघ के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

इस उपलब्धि पर एसएमसी अध्यक्ष मान सिंह, अभिभावक मुल्क राज, पवन कुमार, विद्या देवी, मलका देवी ने बच्चों को उनके शारीरिक शिक्षक को बहुत बधाई दी है। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भी शुभकामनाएं दीं!मान सिंह  ने बताया है कि बच्चों ने खूब मेहनत करी जिसके कारण आज हमारा स्कूल कोटडी व्यास जिला स्तर पर इन विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहा!

इस उपलब्धि पर ग्राम पंचायत प्रधान व्यास सुरेश कुमार ने भी बच्चों को व उनके अध्यापकों को बधाई दी है! स्कूल की कार्यवाह प्रधानाचार्य ने भी बच्चों व अध्यापकों को बधाई दी!