Jun 18, 2024
LOCAL NEWS

प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के उपलक्ष पर भाजपा युवा मोर्चा ने लगाया रक्तदान शिविर

 

प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के उपलक्ष पर भाजपा युवा मोर्चा ने लगाया रक्तदान शिविर

ऊर्जा मंत्री ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ, प्रधानमंत्री को जन्मदिन की दी बधाई

देशआदेश

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्म दिवस के उपलक्ष पर जिला सिरमौर में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा कई तरह की गतिविधियां आयोजित की गई। वहीं पांवटा साहिब में भी भाजपा युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान युवाओं ने रक्तदान कर महादान का कार्य किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने किया।कार्यक्रम पाँवटा भाजपा के मुख्य कार्यालय में आयोजित किया गया।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पवन चौधरी ने प्रधानमंत्री को जन्म दिवस पर बधाई दी और कहा कि प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के उपलक्ष पर विभिन्न तरह की गतिविधियां आयोजित हो रही है। साथ ही साथ उन्होंने जिला सिरमौर के समस्त युवाओं से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री की मंडी में होने वाली रैली में अधिक से अधिक संख्या में मंडी पहुंचे।

इस दौरान पांवटा भाजयुमो अध्यक्ष चरणजीत चौधरी ने भी प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए उनके दीर्घायु की कामना की। उन्होंने कहा कि 100 यूनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया है। इसमें सभी युवा बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी समय में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा कई तरह के कार्यक्रम आयोजित होंगे। चरणजीत चौधरी ने समस्त जिला सिरमौर की ओर से प्रधानमंत्री को जन्मदिवस की बधाई भी दी।

रक्तदान शिविर में ज़िलाध्यक्ष विनय गुप्ता,मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता,युवा मोर्चा महामंत्री संदीप तोमर,सुनील चौधरीं युवा मोर्चा उपाध्यक्ष तरणजीत गिल,गुरमीत सेनी व युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया